×

AishwaryaRai ने अपने फैंस के लिए लिखा एक नोट, अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ किया शेयर

Aishwarya Rai Bachchan: पोन्नियिन सेलवन की रिलीज से पहले ऐश्वर्या राय ने अपनी नई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने अपने फैंस को उनके प्यार और ब्लेसिंग्स के लिए धन्यवाद भी दिया। देखिए ऐश्वर्या की पोस्ट:

Anushka Rati
Published on: 26 Sep 2022 5:49 AM GMT
AishwaryaRai ने अपने फैंस के लिए लिखा एक नोट, अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ किया शेयर
X

Ponniyin Selvan Star (image: social media)

Aishwarya Rai Bachchan: आपको बता दें कि, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को उनके फैंस से काफी तारीफें मिली क्योंकि ऐश्वर्या ने अपने फैंस के साथ अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया। वहीं सोमवार यानी के आज ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, ऐश्वर्या ने कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। वहीं तस्वीर में उन्होंने क्रीम और गोल्डन कलर की आउटफिट को चुना है। हालाँकि उन्होंने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन उन्होंने इसे एक शानदार दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया।

जहां बीते रविवार को ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की और पोस्ट को रेड हार्ट इमोजी के साथ यह कैप्शन दिया कि, " आपके प्यार, विशेज और ब्लेसिंग्स के लिए आप सभी का धन्यवाद ... हमेशा ढेर सारा प्यार।" वहीं ऐश्वर्या के तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए, एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने लिखा, "तुम बहुत खूबसूरत हो।" साथ ही रिधिमा पंडित ने भी अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट किया, "इस पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला।"

इसके अलावा ऐश्वर्या के एक फैन ने कहा, 'सच में मैम आप अब भी बहुत खूबसूरत हो और हमेशा क्वीन रहोगे। "वाह ऐश्वर्या! आपके एक्सिस्टेंस के लिए धन्यवाद और आप जिस तरह से हैं और आप हमें सिखाते हैं!" वहीं एक और इंस्टाग्राम यूजर ने कहा। "बड़े पर्दे पर आपको हीरोइन पोएट्री पोन्नियिन सेलवन का सबसे इंपोर्टेंट कैरेक्टर निभाते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !!"

साथ ही ऐश्वर्या ने बीते रविवार को अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन : आई के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत किया। जहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बात की। "आराध्या ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। लेकिन उस समय, वह श्योर थ्रिल थी। यहां कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके बच्चे हैं और एक पीरियड ड्रामा देखना हमेशा रोमांचक होता है। उन्हें यहां आने का अवसर मिला। सेट और यह उसके लिए मेस्मराडाइज कर देने वाला था। वहीं मैं उसकी आँखों में देख सकती थी," ऐश्वर्या ने कहा।


बता दें कि कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के उपन्यास पर आधारित मणिरत्नम की मैग्नम ओपस पोन्नियिन सेलवन में प्रशंसक ऐश्वर्या को अगली बार देखेंगे। तमिल ऐतिहासिक ड्रामा साउथ के एक शक्तिशाली राजा अरुलमोझीवर्मन के शुरुआती दिनों की कहानी का वर्णन करता है, जो महान चोल सम्राट राजराजा चोल प्रथम बन गया। फिल्म में, ऐश्वर्या पझुवूर की रानी नंदिनी की भूमिका निभाएंगी।

वहीं पोन्नियिन सेलवन में विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी भी हैं। मणिरत्नम के बैनर मद्रास टॉकीज और अल्लिराजा सुभास्करन की लाइका प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है। यह तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story