×

Pooja Bhatt: बिग बॉस ओटीटी के बाद अब 'बिग बॉस 17' में नजर आएंगी पूजा, खुद किया ऐलान

Pooja Bhatt: 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होते ही अब कलर्स के 'बिग बॉस सीजन 17' की चर्चा शुरू हो गई है। इस बीच पूजा भट्ट ने अपने अगले सीजन में जाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 Aug 2023 7:31 AM GMT
Pooja Bhatt: बिग बॉस ओटीटी के बाद अब बिग बॉस 17 में नजर आएंगी पूजा, खुद किया ऐलान
X
Pooja Bhatt (Image Credit: Instagram)

Pooja Bhatt: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का सीजन अब खत्म हो चुका है। एल्विश यादव ने ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया है, क्योंकि यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार है, जब किसी वाइल्ड कार्ड ने ट्रॉफी अपने नाम की है। लेकिन ओटीटी खत्म होने के साथ ही अब बिग बॉस के 17वें सीजन की चर्चा तेज हो गई है और इस बीच पूजा भट्ट ने बिग बॉस के 17वें सीजन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि वो 17वें सीजन की कंटेस्टेंट होंगी या नहीं। आइए आपको बताते हैं पूजा भट्ट ने क्या कहा है?

क्या बिग बॉस 17 में नजर आएंगी पूजा भट्ट?

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद हर कंटेस्टेंट अपने एक्सपीरियंस को शेयर कर रहा है। इस दौरान पूजा भट्ट से एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट से पूछा गया कि क्या वह 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा- ''मुझे नहीं पता..मैंने अभी तक अपना फोन चालू नहीं किया है। मैं पहले अपनी चार बिल्लियों के पास घर जाऊंगी। मैं घर जाके थोड़ी खामोशी के साथ अपनी जर्नी को प्रोसेस करूंगी, लेकिन मैं अपनी लाइफ में कभी भी नेवर नहीं करती, तो चलिए देखते हैं।''

कैसी रही पूजा भट्ट की जर्नी?

बता दें कि पूजा भट्ट को बिग बॉस ओटीटी की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना गया है। वहीं, पूजा भट्ट ने भी बिग बॉस की जर्नी को इमोशनल मैराथन बताया है। उन्होंने कहा- ''इतने सारे लोगों को देखना काफी डराने वाला है, लेकिन इन 8 हफ्तों को पूरा करने के बाद जीत की एक शानदार भावना है। यह एक इमोशनल मैराथन था। बिग बॉस के बारे में लोगों की प्री कंसीव नोशन कि अगर आप वहां जाते हैं, तो आपको अपमानित होना पड़ता है, आप झगड़ों में पड़ जाते हैं और आपको सारी हदों को पार करना पड़ता है ये सब सिर्फ मिथक है।''

कब शुरू होगा 'बिग बॉस 17'

बात दें कि 'बिग बॉस 17' को भी हर बार की तरह सलमान खान ही होस्ट करेंगे। कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे ही खत्म होगा, बिग बॉस 17 टीवी पर दस्तक देगा। खैर, नए सीजन की शुरुआत के लिए अभी काफी महीने है, लेकिन मेकर्स ने कंटेस्टेंट को अभी से लॉक करने शुरू कर दिए है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story