×

कजरारी आंखों वाली प्रिया रियल में ऐसी दिखती है, साउथ की इन एक्ट्रेस का बिन मेकअप लुक

suman
Published on: 15 Feb 2018 9:59 AM GMT
कजरारी आंखों वाली प्रिया रियल में ऐसी दिखती है, साउथ की इन एक्ट्रेस का बिन मेकअप लुक
X

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों प्रिया प्रकाश वारियर खूब सुर्खिया बटौर रही है। हर कोई उनके बारें में जानना चाहता है। उनकी खूबसूरती व अदा की पूरी दुनिया दीवानी हो रही है ।लोकिन क्या जानना चाहेंगे कि वो रियल में कैसी दिखती है। प्रिया के आंखों के इशारे से हजारों लाखों दिल घायल हो गए है। 25 सेंकंड के वीडियो में दिखने वाली लड़की मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर फेशल एक्सप्रेशन और आंखों का इशारा सोशल मीडिया में इस कदर वायरल हुआ कि वो रातोंरात ही नेशनल क्रश और सेलेब्रिटी बन गईं।

वैसे वीडियो में इतनी खूबसूरत दिखने वाली प्रिया को रियल में या बिन मेकअप कैसी दिखती है खुद देखिए। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन (30 लाख) से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्या मलरया पूवी' के 25 सेकंड की यह क्लिप 9 फरवरी को इंटरनेट पर वायरल हो गई। उनकी इस क्लिप को महज 24 घंटे में ही 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा व्यू और 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए थे।

देखिए साउथ की और भी एक्ट्रेस जो खूबसूरती में मिसाल है वो बिना मेकअप कैसे दिखती है। एक नजर अन्य साउथ एक्ट्रेस पर जिन्होंने अपनी अदाओं से दीवाना बनाया है।

तृषा कृष्णन 4 मई, 1983 को चेन्नई में जन्मीं तृषा 1999 मिस मद्रास रह चुकी हैं। इसी के बाद उन्हें पहली फिल्म 'जोड़ी' में काम करने का मौका मिला। हालांकि उन्हें बतौर एक्ट्रेस पहचान 2002 में आई फिल्म 'मौनम पेसियाधे' से मिली। इसके बाद उन्होंने सैमी, घिली, वर्षम, थूंगावनम, पौर्नामी और समर जैसी फिल्मों में काम किया।

इलियाना डिक्रूज शुरुआती दिनों में इलियाना ने कई विज्ञापनों में काम किया। उनकी डेब्यू फिल्म 2006 में आई 'देवदासु' है।

अनुष्का शेट्टी कईतमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा बन चुकीं अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी है।

काजल अग्रवाल 2011 में आईं अजय देवगन स्टारर सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' के जरिए काजल ने लाइमलाइट बटोरी थी।

श्रिया सरन ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म इष्टम (2001) से की थी। श्रिया के नाम मानम (2014), शिवाजी द बॉस (2007), छत्रपति (2005) जैसी कई सुपरहिट साउथ इंडियन फिल्में हैं।

suman

suman

Next Story