×

Priyanka Chahar Choudhary के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम

Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चाहर चौधरी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है|

Shivani Tiwari
Published on: 22 Dec 2023 10:19 AM GMT
Priyanka Chahar Choudhary
X

Priyanka Chahar Choudhary (Photo- Social Media)

Priyanka Chahar Choudhary: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं, वहीं अब तक अभिनेत्री ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर कुछ जानकारी नहीं दी है, लेकिन अब हम जो उनके फैंस के लिए खबर लेकर आएं हैं, उसे सुन वे यकीनन एक्साइटेड हो जायेंगे। जी हां! दरअसल प्रियंका चाहर चौधरी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, तो फिर देर किस बात की, आइए आपको उनके इस प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने मिलाया तुषार कपूर से हाथ

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर देशभर में सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी इन दिनों लगातार छाईं हुईं हैं। इसी बीच उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है। दरअसल प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नए प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पढ़ते दिख रहीं हैं।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका के साथ ही कई और लोग भी नजर आ रहें हैं और उसी में फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर तुषार कपूर की भी झलक देखने को मिल रही है। तुषार कपूर की मौजूदगी से तो यह साफ हो गया कि प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तुषार कपूर के साथ हाथ मिलाया है।

प्रियंका चाहर के फैंस हुए एक्साइटेड

प्रियंका चाहर चौधरी के नए प्रोजेक्ट से जुड़ी डिटेल सामने आते ही फैंस उत्साहित हो गए हैं। लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि प्रियंका का यह प्रोजेक्ट एक म्यूजिक वीडियो है या फिर वह किसी फिल्म या वेब सीरीज पर काम कर रहीं हैं। फिलहाल फैंस तो यही सुनकर खुश हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी वर्कफ्रंट

प्रियंका चाहर चौधरी के काम की बात करें तो वह टेलीविजन के कई शोज में काम कर चुकीं हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान "बिग बॉस" का हिस्सा बनने के बाद ही मिली। अपने गेम से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। बिग बॉस की ट्रॉफी तो प्रियंका चाहर चौधरी ने नहि जीती, लेकिन उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला। अभी हाल ही में रणदीप हुड्डा के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story