×

VIDEO: 'द रॉक' ने किया प्रियंका को सरेआम KISS, उनकी उंगलियां भी कर रही थी क्वांटिको गर्ल के साथ मस्ती

suman
Published on: 15 May 2017 7:39 AM GMT
VIDEO: द रॉक ने किया प्रियंका को सरेआम KISS, उनकी उंगलियां भी कर रही थी क्वांटिको गर्ल के साथ मस्ती
X

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपनी अदाओं का जादू जमा चुकी हैं। उनकी अाने वाली फिल्म बेवॉच का शनिवार को प्रीमियर हुआ। इस प्रीमियर में देसी गर्ल के हॉट अंदाज से लोगों की नजरें हटी ही नहीं।

आगे देखें...

इस प्रीमियर के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ उनके को-स्टार ड्वेन जॉनसन है। प्रीमियर के दौरान कैमरे के सामने ही जॉनसन ने प्रियंका को किस ( KISS )कर लिया। ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रियंका ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म का मियामी में प्रीमियर अटेंड किया। प्रीमियर की ये फोटो प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है।

आगे देखें...

प्रीमियर प्रियंका यहां डार्क ब्लू गाउन में पहुंची। मियामी में हुए इस प्रीमियर में रेड कार्पेट पर प्रियंका इतनी ग्लैमरस लगी कि फैंस की निगाहें उनसे हटने का नाम नहीं ले रही थींइससे पहले भी प्रियंका ने मियामी बीच पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा। उनकी बिकनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई रही। बता दें कि ‘बेवॉच’ 1990 के मशहूर टीवी सीरीज का एडिसन है। प्रियंका ने जहां अमेरिकी सीरियल क्वांटिको के लिए वाहवाही लूटी है, वहीं अब वह इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ ड्वेन जॉनसन और जॅक अफ्रॉन जैसे स्टार हैं। ये फिल्म 25 मई 2017 को रिलीज होगी।

आगे देखें...

आगे देखें...

आगे देखें...

आगे देखें...

आगे देखें...

आगे देखें...

आगे देखें...

suman

suman

Next Story