×

Priyanka Chopra ने अपनी बेटी मालती के साथ तस्वीर कीं शेयर, वेकेशन के लिए फर्स्ट क्लास में भरी उड़ान

Priyanka Chopra: इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को यानी के आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में वह अपनी बेटी मालती के साथ नजर आ रही हैं।

Anushka Rati
Published on: 18 Dec 2022 5:47 AM GMT
Priyanka Chopra ने अपनी बेटी मालती के साथ तस्वीर कीं शेयर, वेकेशन के लिए फर्स्ट क्लास में भरी उड़ान
X

Instagram Post (image: social media)

Priyanka Chopra Instagram Post: प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गए हैं। रविवार को प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मालती के साथ एक खास तस्वीर शेयर किया है। यह एक उड़ान या एक पर्सनल प्लेन के फर्स्ट क्लास के सेक्शन में क्लिक किया गया था।

देखिए तस्वीर

शेयर कीं गई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक आउटफिट, सनग्लासेज और ब्लैक हैट में नजर आ रहीं हैं। मालती ने सफेद शर्ट और ग्रे ड्रेस पहनी थी और दोनों ही फ्लाइट की खिड़की से बाहर देख रहें हैं। प्रियंका के बगल वाली सीट खाली थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ऑफ वी गो।" उन्होंने डेस्टिनेशन का खुलासा नहीं किया।

प्रियंका ने हाल ही में लॉस एंजिल्स में अपने एक्वेरियम टूर से एक फैमिली तस्वीर भी शेयर किया था और साथ ही प्रियंका ने इस फैमिली तस्वीर को शेयर कर उसके कैप्शन लिखा, "Family #aquarium #familyday #love।"


तस्वीर में निक मालती को बांह में पकड़े नजर आ रहे हैं और दिल वाले इमोजी के साथ मालती का चेहरा छिपा हुआ है। प्रियंका को गहरे नीले पानी में तैरती हुई जेलीफ़िश की बैकग्राउंड में उन्हें बहुत ही प्यारे अंदाज़ में देखते हुए देखा जा सकता है।


एक्ट्रेस प्रियंका और सिंगर निक ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू रिचुअल्स से शादी के बंधन में बंध गए। बाद में इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी ऑर्गेनाइज्ड किए। इस साल 2022 की शुरुआत में, कपल ने जनवरी महीने में सरोगेसी के माध्यम से अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड मूवी लव अगेन और वेब सीरिज सिटाडेल जैसी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित 'सिटाडेल' प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर रिलीज होगी और अपकमिंग साइंस-फिक्शन ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन कर रहे हैं और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो, प्रियंका बहुत जल्द एक्टर डायरेक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म "जी ले ज़रा" में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी और यह फिल्म "दिल चाहता है" और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की जेनियालॉजी के बाद दोस्ती की एक और कहानी होने का वादा करती है। वहीं यह फिल्म "जी ले जरा" एलेजेड फॉर्म पर जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story