×

Video: बिना ब्रा के देशी गर्ल Priyanka Chopra ने किया डांस, तेजी से ट्रेंड हुआ वीडियो

Priyanka Chopra Bold Look: प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में पिग्गी चोप्स ने साड़ी पहनी हुई है लेकिन इसपर न तो उन्होंने ब्लाउज पहना है और न ही ब्रा।

Shweta Srivastava
Published on: 19 July 2022 3:16 PM GMT
Priyanka Chopra Bold Look
X

Priyanka Chopra Bold Look (Image Credit-Social Media)

Priyanka Chopra Dance Video: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज सुर्ख़ियों में हैं जहाँ एक्ट्रेस का आज बर्थडे है वहीँ उनका एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमे प्रियंका काफी बोल्ड लुक में नज़र आ रहीं हैं। वैसे तो पिग्गी चोप्स ने वीडियो में साड़ी पहनी हुई है लेकिन इसपर न तो उन्होंने ब्लाउज पहना है और न ही ब्रा। जिसके बाद ये वीडियो इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है आप भी देखिये ये वीडियो।

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी से लेकर बिज़नेस तक और अपनी बेटी से जुडी हर जानकारी सोशल मीडिया पर ज़रूर शेयर करतीं हैं। वहीँ अब इंटरनेट पर प्रियंका का एक वीडियो (Priyanka Chopra Video) काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे प्रियंका न तो ब्लाउज पहना है और न ही ब्रा (Priyanka Chopra without Bra) । जी हाँ सही सुना आपने। प्रियंका का ये बोल्ड और हॉट अंदाज़ जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया।

प्रियंका चोपड़ा वैसे भी लीग से हटकर ही काम करतीं हैं लेकिन वो इतनी बोल्ड होकर सामने आएँगी ये उनके फैंस ने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल वीडियो में काफी ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने वीडियो में गोल्डन कलर की साडी पहन राखी है और साथ ही उनके बाल इसमें खुले हैं। वो डांस कर रहीं हैं और बीच बीच में अपनी साडी संभालती भी नज़र आ रहीं हैं। उनका ये वीडियो सामने आने के बाद से हर तरफ बस उन्ही के चर्चे हो रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है जब देसी गर्ल प्रियंका इस तरह से सामने आईं हैं। प्रियंका का ये बोल्ड और सेक्सी अवतार कई बार सामने आया है। वो इसके पहले बार इस तरह और काफी बोल्ड लुक के साथ कैमरे के सामने आईं हैं। कई बार इसी के चलते उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर भी आना पड़ता है लेकिन इससे प्रियंका को कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी ज़िन्दगी अपने अंदाज़ में जीने पर विश्वास करतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story