×

पुनीश-बंदिगी ने उतारी ‘विरुष्का’ की नकल, यूजर्स ने ऐसे ली चुटकी

Charu Khare
Published on: 16 March 2018 11:34 AM GMT
पुनीश-बंदिगी ने उतारी ‘विरुष्का’ की नकल, यूजर्स ने ऐसे ली चुटकी
X

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन-11 के सबसे ज्यादा चर्चित कपल पुनीश और बंदिगी कारला हाल ही में अपनी एक हरकत के चलते फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल, पिछले ही साल शादी के बंधन में बंधे विराट-अनुष्का ने कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग स्टाइल से किस करते हुए तस्वीर शेयर की थी, जिसे उनके फैन्स ने काफी सराहा भी था। Image result for puneesh bandgi outside photosवहीँ ‘विरुष्का’ की कॉपी करते हुए बंदिगी ने भी पुनीश को किस करते हुए एक फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर कर दी। उन्हें लगा इस फोटो के चलते उन्हें भी काफी पॉपुलैरिटी मिलेगी, लेकिन हुआ बिलकुल उल्टा।

Image result for puneesh bandgi outside photosजी हां। दरअसल, विरुष्का की नकल वाली फोटो पर एक यूजर ने लिखा विराट और अनुष्का की कॉपी कर रहे हो। हा हा हा...Related imageएक यूजर ने लिखा,' तुमने विरुष्‍का की बेइज्‍जती कर दी यार, ये पोज आप दोनों पर शूट नहीं कर रहा, बी ओरिजनल पुनीश, तुम्हारी कॉपी करने की आदत कब जायेगी। ' एक और यूजर ने लिखा,' विराट अनुष्‍का की कॉपी.' कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स भी कर डाले। Related imageवहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि पहले दोनों शादी कर लो फिर विराट और अनुष्का की तरह ऐसी फोटो खिंचवाना। जबकि पुनीश के इंस्टाग्राम पर डाले गए इस फोटो पर एक ने कहा दोनों (विरुष्का) शादी-शुदा है, इसलिए यह पोज उनपर जंचती हैं।

Image result for puneesh bandgi outside photosवहीँ कुछ लोगों ने पुनीश-बंदिगी का सपोर्ट तो किया लेकिन लिमिट में रहने तक की बात तक कह दी।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story