×

Pushpa 2 OTT Release Date: पुष्पा 2 इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज, नेटफ्लिक्स ने खरीदे राइट्स

Pushpa 2: The Rule OTT Release Date: अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 के डिजिटल राइट्स खरीदे Netflix ने जानिए कब रिलीज होगी पुष्पा 2 ओटीटी पर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 April 2024 9:28 AM GMT
Pushpa 2: The Rule Digital Rights Sold Netflix
X

Pushpa 2: The Rule OTT Release Date

Pushpa 2 OTT Release Date: साउथ के सुपर स्टार Allu Arjun की फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम Pushpa 2: The Rule रखा गया है। फिल्म का टीजर अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया गया था। जोकि लगातार Youtube पर ट्रेंड कर रहा है और हर दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड बना रहा है। Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2: The Rule के हिंदी राइट्स को लेकर लगातार खबरे आ रही थीं। कि फिल्म के हिंदी राइट्स खरीदने के लिए कई सारे फिल्म मेकर्स लाइन में लगे हुए हैं। जिसके बाद पता चला कि पुष्पा 2 के हिंदी राइट्स को Anil Thadani ने 200 करोड़ में खरीद लिया है। तो वहीं अब खबरे आ रही हैं कि फिल्म Pushpa 2: The Rule का Digital Rights भी बिक चुका है। जिसको Netflix ने खरीद लिया है।

पुष्पा 2 ओटीटी रिलीज डेट (Pushpa 2 OTT Release Date)-

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म Pushpa 2: The Rule का टीजर जबसे रिलीज हुआ है। हर रोज फिल्म कोई ना कोई रिकॉर्ड बना रही है। और फिल्म के डिजिटल राइट्स को खरीदने के लिए कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म लाइन में लगे हुए थे। लेकिन इसमें सफलता Netflix को मिली है और नेटफ्लिक्स ने Pushpa 2: The Rule के डिजिटल राइट्स को खरीद लिया है। बता दे कि Netflix ने Pushpa 2: The Rule के डिजिटल राइट्स को 275 करोड़ में खरीदा है। जिसके बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2: The Rule के डिजिटल राइट्स ने हिंदी राइट्स की तरह ही एक रिकॉर्ड बना लिया हैं।

पुष्पा 2 ने डिजिटल अधिकारों की बिक्री के साथ एक सर्वकालिक रिकॉर्ड बनाया है। खबरों कि माने तो Netflix ने पुष्पा 2 के डिजिटल राइट्स को 250 करोड़ में खरीदा है लेकिन इसकी कीमत को 300 करोड़ रूपए (Pushpa 2 Digital Rights Sold) तक भी बढ़ाया जा सकता है। जिसके बाद फिल्म ने अबतक की साउथ की सबसे महंगी डिजिटल राइट्स बिकने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया है। इससे पहले RRR के डिजिटल राइट्स 170 करोड़ में बिके थे। पुष्पा 2 के अभी सिर्फ डिजिटल राइट्स ही Netflix ने खरीदे हैं, लेकिन ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज (Pushpa: The Rule OTT Release Date) होगी अभी इसके बारे में किसी प्रकार की सूचना सामने नहीं आई है।

पुष्पा 2 कब रिलीज होगी (Pushpa 2: The Rule Release Date)-

अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2: The Rule सिनेमाघरों में इस साल स्वतंत्रता दिवस पर यानि 15 अगस्त 2024 (Pushpa 2 Release Date) को रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story