×

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली तीसरी बार माँ बनने वालीं हैं, सोशल मीडिया के ज़रिये दी जानकारी

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली अब तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसकी जानकारी खुद डिम्पी ने एक पोस्ट शेयर करके दी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 March 2022 2:46 PM GMT
Dimpy Ganguly Pregnancy
X

Dimpy Ganguly Pregnancy (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Rahul Mahajan Ex Wife Dimpy Ganguly Pregnant with Third Baby:डिम्पी गांगुली, राहुल महाजन की एक्स वाइफ रहीं हैं दोनों की शादी टेलीविज़न के शो 'स्वयंवर' में हुई थी। दोनों की शादी के बाद डिम्पी ने राहुल महाजन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया। राहुल और डिम्पी की शादी के महज़ 4-5 महीने बाद ही दोनों में मनमुटाव शुरू हो गया था। जिसके बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद डिम्पी ने दुबई में बेस्ड एक बिजनेसमैन रोहित रॉय (Rohit Roy) से शादी कर ली।

दरअसल राहुल महाजन की एक्स वाइफ और 'बिग बॉस 8' (Bigg Boss 8) की कंटेस्टेंट डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) अब तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसकी जानकारी खुद डिम्पी ने एक पोस्ट शेयर करके दी है। पोस्ट में डिम्पी ने कफ्तान ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वो अपने बेटे को गोद में उठाए हुए हैं साथ ही इस फोटो में उनके बेबी बंप पर बेटी किस करते हुए नजर आ रही है। इस फोटो में डिंपी बेहद खुश भी नजर आ रही हैं। इसी के साथ डिंपी ने अपनी फोटो पर एक कैप्शन दिया है जिसमे लिखा है,'मेरे लिए आज तक का सबसे संतुष्ट करने वाला प्यार का एक्सपीरिएंस मुझे मेरे बच्चों से हुआ है। वह सेल्फलेस लेकिन अपने सबसे हैप्पिएस्ट, गुस्से वाले, नींद वाले , भूख वाले समय में सिर्फ आपके बारे में सोचते हैं और आपको ईश्वर मानते हुए ये सोचते हैं कि उनकी सारी समस्याओं का हल मेरे पास है।'

डिंपी ने आगे लिखा कि दुनिया मेरे बारे में चाहे कोई भी फैसला ले, लेकिन मैं हमेशा उनकी मां रहूंगी। मुझे यह कैसे पता? क्योंकि मैं अब भी अपने साथ वैसी ही हूं। विश्वास नहीं हो रहा है कि बहुत जल्द यह प्यार तीन गुना हो जाएगा। सभी प्यारी लड़कियों, मां, पिता जो भी मां हैं और मूल रूप से कोई भी जो जिम्मेदारी से प्यार देने और प्राप्त करने के लिए अपना दिल खोलने को तैयार है, को हैप्पी मदर्स डे।

डिम्पी और उनके पति रोहित पहले से ही एक बेटी और बेटे के पेरेंट्स हैं और अब वो तीसरी बार माँ बनने जा रहीं है, जिसको लेकर डिम्पी काफी खुश भी हैं । डिंपी ने ये गुड न्यूज अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर के बताई है उन्होंने लिखा है की अब उनका प्यार तीन गुना होने जा रहा है।

डिम्पी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के ज़रिये अपनी ज़िन्दगी के पलों से रूबरू कराती रहतीं हैं। इससे पहले भी बसंत पंचमी के अवसर पर डिंपी गांगुली ने अपने घर पर पूजा-अर्चना की थी। इसकी झलक भी डिंपी ने अपने सोशल मीडिया पर दिखाई थी। तस्वीरों में उनके बेटे ने कुर्ता-पायजामा और बेटी ने सूट पहना था। डिंपी अक्सर ही अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story