×

राज ठाकरे की बेटी ने शुरू किया ये काम, रहना चाहती राजनीति दूर

suman
Published on: 3 Sep 2017 5:08 AM GMT
राज ठाकरे की बेटी ने शुरू किया ये काम, रहना चाहती राजनीति दूर
X

मुंबईः कहा जाता है कि पॉलिटिशियन की पीढ़ी पॉलिटिक्स से जुड़ती है तो फिल्म स्टार की फिल्मों से। लेकिन ये जरुरी नहीं है। ये खबर इस बात को सच भी साबित करती है। खबर है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जुड़वां-2 से जुड़ सकती हैं। कहा जा रहा है कि वो फिल्म में डेविड को असिस्ट करेंगी। राज ठाकरे का भी फिल्मों में रुझान था, अब उनकी बेटी बतौर करियर बॉलीवुड में काम करेंगी।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे ने राजनीति की जगह बॉलीवुड को चुना है। उन्होंने जल्द रिलीज होने वाली कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा- 2' में काम किया है। मगर, यदि आप उन्हें रुपहले पर्दे पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं, तो आपको निराशा होगी। क्योंकि उर्वशी ने 'जुड़वा 2' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

यह भी पढ़ें..फिल्म के लिए नहीं, इनके साथ की वजह से चर्चा में आए हर्षवर्धन, कौन है ये लड़की?

फिल्म से जुड़े क्रू ने बताया कि उर्वशी को देखकर लगता नहीं कि वो राज ठाकरे की बेटी हैं। शूटिंग के कई दिनों तक लोगों को नहीं पता था कि वो किस परिवार से है। वरुण के पिता डेविड धवन ने कहा कि वे जब उनसे पहली बार मिले तो लगा नहीं था कि वो शूट कर पाएंगी। मगर इस प्रोजेक्ट में उन्होंने जी-जान लगा दी। वह काफी मेहनती हैं और बहुत कम समय में वो क्रू में घुल-मिल गईं।

पहली फिल्म के अनुसार वो काफी बेहतरीन हैं। कहा जा रहा है कि उर्वशी, साजिद नडियावाला के साथ उनके आने वाले प्रोजेक्ट में शामिल हैं। साल 2014 में हुए लोकसभा चुनावों के दौरान उर्वशी ने चुनाव की जिम्मेदारी को भी संभाला था।

suman

suman

Next Story