×

Rajeev Sen and Charu Asopa Photo: तलाक की खबरों के बीच फिर साथ दिखे चारु और राजीव, हो रहें बुरी तरह ट्रोल

Rajeev Sen and Charu Asopa: टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु आसोपा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपने मैरिज लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 March 2023 1:20 AM GMT
Rajeev Sen and Charu Asopa with Daughter Zianna
X

Rajeev Sen and Charu Asopa with Daughter Zianna (Photo- Social Media)

Rajeev Sen and Charu Asopa: टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु आसोपा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपने मैरिज लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कभी दोनों एक दूसरे पर संगीन आरोप लगाते हैं तो कभी एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं और अब ऐसे में इनके मैरिज लाइफ में चल रहे उतार चढ़ाव की खबर सुन लोग भी बोर हो चुके हैं।

राजीव ने चारु के लिए शेयर किया बर्थडे पोस्ट

हाल ही में चारु और राजीव को लेकर खबर आईं थी कि अब दोनों अपने रिश्ते को एक भी मौका नहीं देना चाहते और बहुत जल्द तलाक लेने जा रहें हैं, लेकिन अब राजीव के लेटेस्ट पोस्ट को देख मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या एक बार फिर दोनों ने एक दूसरे को माफ कर दिया है?

दरअसल चारु ने 27 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। चारु के खास दिन पर राजीव ने भी उन्हें बर्थडे विश करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चारु के नाम एक पोस्ट साझा किया, जो चर्चा में आ गया है। यही नहीं बर्थडे पोस्ट के लिए चारु भी राजीव का शुक्रिया अदा करते दिखाई दे रहीं हैं।

राजीव और बेटी जियाना के साथ मनाया जन्मदिन

चारु और राजीव ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें दोनों अपनी बेटी जियाना के साथ नजर आ रहें हैं। इस पोस्ट से यह साफ है कि चारु ने अपने खास दिन को पति राजीव और बेटी जियाना के साथ सेलिब्रेट किया. ये फोटोज एक परफेक्ट फैमिली पिक्चर लग रही है। जियाना को गोद में लिए दोनों काफी खुश दिख रहें हैं। तस्वीरों में चारु और राजीव बेटी जियाना के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं।


रोमांटिक होने पर जमकर ट्रोल हुए चारु और राजीव

चारु की सामने आई बर्थडे तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में भी दिखाई दे रहें हैं। एक दूसरे की बाहों में दोनों मिरर सेल्फी लेते दिख रहें हैं। इन तस्वीरों को देख यूजर्स भड़क गए हैं और उनका कहना है कि इन्होंने रिश्ते का मजाक बना दिया है। दोनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कभी तलाक लेते हैं कभी साथ मे होते हैं। शादी को मजाक बना के रखा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, "एक हफ्ते के बाद फोटो डिलीट होने वाली है।" एक अन्य ने कहा- इनका लफड़ा ही समझ नहीं आता, कभी तलाक, कभी पैच अप। तो कोई उन्हें ड्रामेबाज और फेक कह रहा है. इसी तरह लोग दोनों को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story