×

अंडरवर्ल्ड डॉन 'हाजी मस्तान' की लाइफ पर नहीं बेस्ड है रजनीकांत की अगली फिल्म, हुई पुष्टि

By
Published on: 15 May 2017 3:33 AM GMT
अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की लाइफ पर नहीं बेस्ड है रजनीकांत की अगली फिल्म, हुई पुष्टि
X
मेगास्टार रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म दुनिया से रुखसत हो चुके मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है। निर्माताओं ने इसकी पुष्टि की है।

चेन्नई (आईएएनएस): मेगास्टार रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म दुनिया से रुखसत हो चुके मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है। निर्माताओं ने इसकी पुष्टि की है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। निर्माताओं ने कहा, "यह हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है। यह बायोपिक भी नहीं है। यह सिर्फ एक काल्पनिक फिल्म है।"

'कबाली' के बाद रजनीकांत की निर्देशक पा. रंजीत के साथ दूसरी फिल्म है।

बताया गया है कि यह फिल्म 66 वर्षीय स्टार डॉन पर आधारित है, जो 1926 और 1994 में मुंबई में रहता है। फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होगी।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को सुंदर शेखर के बेटे हाजी मस्तान ने दावा किया था कि उन्होंने रजनीकांत को कानूनी नोटिस भेजकर आग्रह किया है कि वह 'स्मगलर और डॉन' के रूप में उनके पिता को चित्रित न करें।

सुंदर ने कहा, "आप अपने गॉडफादर और एक प्रसिद्ध राष्ट्रीय राजनीतिक नेता को 'स्मगलर और अंडरवल्र्ड डॉन' के रूप में चित्रित कर रहे हैं, जो अत्यधिक अस्वीकार्य हैं और मैं अपने गॉडफादर के इस तरह के गलत प्रस्तुति का ²ढ़तापूर्वक विरोध करता हूं।"

धनुष द्वारा निर्मित फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने दिया है।

फिल्म के निर्माता वर्तमान में शहर में लोकप्रिय धारावी झुग्गी बस्ती को पुन: बनाने जा रहे हैं।

फिल्म की यूनिट के सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "5 करोड़ रुपये के बजट में चेन्नई में धारावी सेट का निर्माण किया जा रहा है और फिल्म के मुख्य भाग की शूटिंग यहीं होगी।"

Next Story