×

कब आएगी संजय दत्त की 'मुन्ना भाई 3'? राजकुमार हिरानी ने दिया जवाब

Munna Bhai 3: संजय दत्त की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई की तीसरी इंस्टॉलमेंट का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म पर बात की है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 Dec 2023 5:07 AM GMT
कब आएगी संजय दत्त की मुन्ना भाई 3? राजकुमार हिरानी ने दिया जवाब
X

Munna Bhai 3: इन दिनों राजकुमार हिरानी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में इमोशनल ड्रामा सभी का दिल जीत रही है। खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि राजकुमार हिरानी की फिल्में ब्लॉकबस्टर होने के लिए ही बनती है फिर चाहे वो उनकी 'पीके' हो या फिर 'मुन्ना भाई'...अब 'डंकी' की सक्सेस पर बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी की मोस्ट अवेटेड तीसरी इंस्टॉलमेंट पर एक्साइटिंग अपडेट भी शेयर की है।

कब रिलीज होगी 'मुन्ना भाई 3'?

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा- ''मुन्ना भाई के साथ हमारा स्ट्रग्ल यही रहा है कि पिछली दो फिल्में इतनी अच्छी बन गई हैं कि मेरे पास 5 आधी लिखी स्क्रिप्ट्स अभी तक पड़ी हैं। मेरी अक्सर बात होती रहती है संजय से। वो कहता है कि एक बनाना चाहिए। अभी ये ‘डंकी’ ख़त्म हुई है तो अब मैं खोलूंगा पिटारा पुरानी कहानियों का। मन तो है कि एक मुन्ना भाई और बनानी है पर कब वो मुझे अभी नहीं पता।”


‘मुन्ना भाई’ को मिला दर्शकों का खूब प्यार

बता दें कि राजकुमार हिरानी ने साल 2003 में पहली बार कॉमेडी फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के साथ दुनिया को मुन्ना भाई (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) के आइकॉनिक किरदारों से इंट्रोड्यूर कराया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था और ये सुपर-डुपर हिट रही थी। इसके बाद हिरानी ने इस फिल्म का सीक्वल 2006 में 'लगे रहो मुन्ना भाई' रिलीज किया था। इस फिल्म में एक बार फिर संजय दत्त और अरशद वारसरी ने गांधीगिरी के टच के साथ लोगों का दिल छू लिया। अब इन दो पार्ट्स के बाद फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


‘डंकी’ की भी हो रही खूब तारीफ

राजकुमार हिरानी की हालिया रिलीज फिल्म 'डंकी' की बात करें, तो इस फिल्म को काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​​​अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर ने भी अहम रोल प्ले किया है। 21 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी और 200 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर तेजी से बढ़ रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story