×

Rajkummar Rao Surgery: क्या सच में राजुकमार राव ने चेहरे की कराई सर्जरी

Rajkummar Rao Surgery: राजकुमार राव जोकि अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैै, इस समय वो अपनी सर्जरी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 April 2024 9:42 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 1:15 PM GMT)
Rajkummar Rao Plastic Surgery
X

Rajkummar Rao Surgery

Rajkummar Rao Surgery: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से चर्चाओं में बने रहते है। हालहि में राजकुमार राव की फिल्म Srikanth का ट्रेलर सामने आया है। जिसके बाद Rajkummar Rao और भी ज्यादा सोशल मीडिया से लेकर हर जगह सुर्खियों में छा गए क्योकि Rajkummar Rao ने इस फिल्म में भारत के एक युवा बिजनेसमैन Srikanth Bolla जोकि बचपन से ही देख नहीं सकते है उनके किरदार को निभाया है। राजकुमार राव की एक्टिंग की तारीफ हर किसी ने की है। तो वहीं कल राजकुमार राव व जान्हवी कपूर की फिल्म Mr. & Mrs Mahi के रिलीज डेट पर से पर्दा उठा गया है। अब खबरे आ रही है कि राजकुमार राव ने अपने फेस की सर्जरी करा ली है। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, चलिए बताते है इस खबर में कितनी सच्चाई है।

क्या सच में राजकुमार राव ने सर्जरी कराई है (Rajkumar Rao Plastic Surgery News)-

राजकुमार राव (Rajkumar Rao Plastic Surgery) की तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें लोग राजकुमार राव की पुरानी तस्वीरो कि तुलना उनकी वर्तमान की तस्वीरों से कर रहे है। जिसमें राजकुमार राव को पहचाचना मुश्किल है। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने शनिवार रात को मुंबई में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के संगीत कार्यक्रम में भाग लिया और जैसे ही उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर आई, हर तरफ उनकी ये तस्वीरे वायरल होने लगी।

कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना अभिनेता ऋषभ साहनी (Rishabh Sahani) से भी की, जिन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) व दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म Fighter में खलनायक की भूमिका निभाई थी। ज्यादातर यूजर्स लिख रहे है कि राजुकमार राव भयानक लग रहे है। अब राजकुमार राव ने सचमुच प्लास्टिक सर्जरी कराई है की नहीं ये तो राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ही बता सकते है लेकिन राजुकमार राव (Rajkumar Rao) की अभी की और पुरानी तस्वीरों में आसानी से फर्क पता किया जा सकता है।

राजकुमार अपकमिंग फिल्मे (Rajkumar Rao Upcoming Movie)-

आने वाले दिनों में राजुमार राव Srikanth Movie, Mr. & Mrs Mahi Movie, Stree 2 Movie व इसके अलावा विक्की 'विद्या का वो वाला वीडियो में तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story