×

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत के बड़े बोल, कहा - रेखा जी के पति का ठिकाना नहीं

Rakhi Sawant Viral Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत के ड्रामे कभी खत्म ही नहीं होते। वहीं अब फिर राखी सावंत का एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Oct 2023 11:35 AM GMT
Rakhi Sawant Viral Video
X

Rakhi Sawant Viral Video (Photo- Social Media)

Rakhi Sawant Viral Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत के ड्रामे कभी खत्म ही नहीं होते। रोजाना उनके नए और बेहद चौंकाने वाले ड्रामे देखने को मिलते रहते हैं। जहां एक तरफ वह अपने एक्स हसबैंड आदिल खान संग विवादों को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर वह आए दिन मीडिया के सामने ऐसी हरकत करते दिख रहीं हैं, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है। वहीं अब फिर राखी सावंत का एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

क्या राखी सावंत को मिला नया हमसफर

राखी सावंत की जिंदगी किसी वेब सीरीज या फिल्म से कम नहीं है, वैसे तो अब खबर आई भी है कि राखी सावंत पर फिल्म बनाई जा रही है, अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा। फिलहाल राखी सावंत का लेटेस्ट वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वह एक सुहागिन औरत की तरह मांग भरकर सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। राखी सावंत के इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि क्या उन्होंने रातों रात शादी रचा ली है, जो एक शादी-सुदा औरत की तरह सजी-धजी नजर आ रहीं हैं। इसी दौरान ही राखी सावंत ने दिग्गज अभिनेत्री रेखा को लेकर भी कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन आप भड़क जायेंगे।


राखी सावंत ने बताई सिंदूर लगाने की वजह

ड्रामा क्वीन राखी सावंत के नए वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं अब जो उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, उसकी वजह से इंटरनेट पर सनसनी मच गई है। राखी सावंत वीडियो में एक दुर्गा पंडाल में दिखाई दे रहीं हैं। व्हाइट और रेड बॉर्डर वाली साड़ी पहन राखी सावंत ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। वहीं जब मीडिया ने राखी के सिंदूर और सवाल किया तो ड्रामा क्वीन ने कहा, "ये सिंदूर बंगाली लुक के लिए है, ना की किसी के लिए भरा है। किसी के लिए भी नहीं भरा है। हमारी मांग सूनी ही है। रेखा जी को मांग भरी रहती है और उनके पति का ठिकाना नहीं है वैसे मेरी भी भरी रहती है और पति का कुछ आता पता नहीं है। मांग है कभी खाली रखो, कभी भरी रखो, क्या फर्क पड़ता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story