×

Rakhi Sawant की हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट, जानें अब कैसी हैं एक्ट्रेस

Rakhi Sawant Health Update: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में है। दरअसल, एक्ट्रेस इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 May 2024 9:22 AM GMT
Rakhi Sawant Health Update
X

Rakhi Sawant Health Update (Image Credit: Social Media)

Rakhi Sawant Health Update: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी अतरंगी हरकतों से राखी सावंत लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस दर्द में हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल, 15 मई को सीने में हुए दर्द के कारण राखी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं, एक्ट्रेस के एक्स-हसबैंड ने बताया था कि राखी को ट्यूमर है, जिसके बाद राखी के फैंस काफी परेशान हो गए थे। अब इस बीच राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी हेल्थ के बारे में बताती दिख रही हैं। आइए आपको भी ये वीडियो दिखाते हैं।

अब कैसी है राखी सावंत की तबीयत? (Rakhi Sawant Health Update)

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं- ''मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, मैंने कभी किसी का बुरा नहीं किया है। दरअसल 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर है और शनिवार 18 मई को डॉक्टर इसकी सर्जरी करने वाले हैं। मैं ज्यादा बातचीत कर नहीं सकती, लेकिन रितेश आपके साथ कल अस्पताल का पता शेयर करेंगे। जब सर्जरी करके ट्यूमर बाहर आएगा तब मैं वो सबको दिखाने वाली हूं। मैं फिलहाल मेडिकेशन पर हूं। ऑपरेशन से पहले बहुत सारी चीजें रिकवर करनी पड़ती हैं। बीपी है और भी कुछ है। मुझे नहीं पता, मैं सिर्फ एक एक्ट्रेस हूं। डॉक्टर मेरे शरीर में हर चीज परफेक्ट करेंगे। शनिवार को मेरी सर्जरी होगी। मेरे डॉक्टर देश के नंबर वन डॉक्टर हैं, यहां सब कुछ अच्छा है, चिंता की जरूरत नहीं है। मैं बचपन से अभी तक हर चीज से लड़ी हूं, तूफान से टकराई हूं, लेकिन कभी हारी नहीं हूं मैं।''

फिर एक हुए राखी सावंत-रितेश (Rakhi Sawant Ex Husband Ritesh Singh)

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था, लेकिन अब जहां आदिल ने दूसरी शादी कर ली है, तो वहीं राखी सावंत एक बार फिर अपने एक्स-हसबैंड के साथ नजर आ रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। हाल ही में राखी सावंत की हेल्थ अपडेट भी उनके एक्स-हसबैंक रितेश सिंह ने दी थी। राखी सावंत ने रितेश सिंह संग गुपचुप शादी की थी, लेकिन बाद में राखी को जब पता चला की रितेश उन्हें धोखा दे रहे हैं, तो उन्होंने रितेश से तलाक ले लिया था।


दो बार हो चुका है राखी सावंत का तलाक (Rakhi Sawant Controversy)

केवल रितेश सिंह से ही नहीं बल्कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से भी शादी की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। लेकिन राखी का कहना था कि आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं और उन्हें अपनी पत्नी मानने से इंकार कर रहे हैं। राखी ने तो यह तक कहा था कि आदिल ने उनके साथ मारपीट की है, जिसके बाद आदिल को जेल भी हुई थी। लेकिन अब आदिल और राखी का तलाक हो चुका है। वहीं आदिल ने भी सोमी खान से दूसरी शादी कर ली है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story