×

Rakhi Sawant Video: राखी ने फोन के लिए बॉयफ्रेंड पर चलाए लात-घूँसे, देखिये ये वीडियो

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ झगड़ती नज़र आ रहीं हैं। वो मोबाइल फ़ोन के लिए लड़ रहीं हैं। आप भी देखिये राखी सावंत का ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 9 July 2022 11:16 AM GMT
Rakhi Sawant and Boyfriend Adil Khan
X

Rakhi Sawant and Boyfriend Adil Khan (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Rakhi Sawant Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आजकल सुर्ख़ियों में हैं जबसे उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल की उनकी ज़िन्दगी में एंट्री हुई है तबसे वो वो कोई न कोई नया ड्रामा करती कहीं न कहीं दिख ही जातीं हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे राखी सावंत अपने बॉय फ्रेंड आदिल खान के साथ झगड़ती नज़र आ रहीं हैं। वो मोबाइल फ़ोन के लिए लड़ रहीं हैं। आप भी देखिये राखी सावंत का ये वीडियो।

राखी सावंत की ज़िन्दगी में जबसे नए उनके नए बॉयफ्रेंड आये हैं तबसे राखी ख़ुशी से फूले नहीं समां रहीं हैं। उनका कोई न कोई वीडियो या फिर खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती है। अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि राखी के लिए उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुबई में 10 अपार्टमेंट लेने वाले वैसे ये खुलासा खुद इंटरटेंमेंट क्वीन यानि राखी सावंत ने किया है। दरअसल राखी का एक वीडियो कुछ दिन पहले खूब वायरल हुआ था जिसमे वो कहती नज़र आ रहीं थी कि,' पहले हमने एक अपार्टमेंट लिया था पर अब ये (आदिल) दुबई में दस अपार्टमेंट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, क्योंकि दुबई में बहुत सस्ते फ्लैट्स हैं। मतलब यहां पर 3 फ्लैट्स लेंगे तो दुबई में 10 फ्लैट्स हो जाएंगे। राखी आगे मुस्कुराते हुए कहती हैं- अगर किसी को चाहिए तो वो मुझे कॉन्टैक्ट करे।'

इसके बाद राखी सावंत का अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे राखी आदिल से लड़ती नज़र आ रही है। घबराईये मत ये बस प्यार भरी लड़ाई है जिसमे आदिल पहले कुछ मोबाइल फ़ोन्स और गैजेट्स पैपराजी को देने के लिए कहते है वो कहते हैं आप रख लो ये गिफ्ट है तभी पीछे से राखी आ जातीं हैं उसके बाद वो आदिल का गला भी पकड़ लेती हैं और फिर उन्हें पेअर से भी मारती हैं उसके बाद वो मुस्कुराने लगतीं हैं। आप भी देखिये दोनों की ये प्यार भरी लड़ाई।

आपको बता दें राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड आदिल खान एक बिजनेसमैन हैं और उनका कार का बिजनेस है. इसके अलावा भी आदिल के कई दूसरे बिजनेस हैं। फिलहाल काफी खुश हैं और आये दिन दोनों साथ में स्पॉट हो जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story