×

राम गोपाल की आग ! सुपर स्टार आमिर को लेकर दिया ये बयान

Rishi
Published on: 23 April 2017 10:35 AM GMT
राम गोपाल की आग ! सुपर स्टार आमिर को लेकर दिया ये बयान
X

मुंबई : राम गोपाल वर्मा याद हैं न आपको! अरे वही,जो अजीबोगरीब फ़िल्में बनाते हैं और जब कोई देखता नहीं तो उल्टा उसे ही...खैर कोई नहीं साहेब इस बार नया रायता फैला रहे हैं। वर्मा जी ने ट्विटर पर लिख मारा है, कि आमिर ने सर्वोच्च गुणवत्ता वाली फिल्में बनाई हैं और वह राष्ट्रीय पुरस्कारों सहित किसी भी भारतीय पुरस्कार समिति द्वारा मापे जाने की परवाह नहीं करते। सच्चाई यह है कि भारत के महान फिल्मकार आमिर खान राष्ट्रीय पुरस्कार सहित किसी भी पुरस्कार कार्यक्रम में भाग नहीं लेते।

ये भी देखें, मूड फ्रेश करें : थाईलैंड में छुट्टियां मनाने पहुंची एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने शेयर की सनबाथ की ऐसी बोल्ड तस्वीरें कि…

आपको बता दें विवाद ये है कि 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा में अक्षय कुमार को रुस्तम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया था। इसके बाद इसे लेकर कई लोगों ने खुले और कुछ ने दबे सुर में आपत्ति जताई थी और अब तो राम गोपाल ने भी कह दिया है।





Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story