×

Ramayana Movie में रावण नहीं बनेंगे यश! खुद बताया सच

Ramayana Movie Update: इन दिनों नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' काफी चर्चा में है। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 April 2024 9:15 AM GMT
Ramayana Movie Update
X

Ramayana Movie Update (Image Credit: Social Media)

Ramayana Movie Update: नितेश तिवारी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' (Ramayana Movie) को लेकर काफी चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि ये सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे, तो वहीं साउथ सुपरस्टार साई पल्लवी सीता के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा, यश को रावण के रोल में लाने को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं। लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि यश इस फिल्म में रावण के रोल में नजर नहीं आएंगे। अब सच क्या है इसका खुलासा खुद यश ने किया है और बताया है कि 'रामायण' में रावण के किरदार में नजर आएंगे या नहीं।

क्या 'रामायण' में रावण बनेंगे यश? (Ramayan Movie Update in Hindi)

फिलहाल, यश फिल्म 'रामायण' में रावण बनेंगे या नहीं अभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन यह तय हो गया है कि 'रामायण' के तीनों पार्ट्स को यश प्रोड्यूस करने वाले हैं। अब प्रोड्यूसर बनने के बाद यश ने पहली बार फिल्म 'रामायण' पर बात की है, जिसमें यश ने बताया है कि फिल्में प्रोड्यूस करना उनकी बहुत पुरानी इच्छा थी। यश ने कहा- ''बहुत समय से मैं ऐसी फिल्में बनाना चाहता था, जो इंडियन सिनेमा को ग्लोबल लेवल पर रिप्रेजेंट करें। यही करने के लिए मैं बेस्ट VFX स्टूडियोज में से एक से बात करने के लिए LA में था। कमाल ये है कि इस स्टूडियो का ड्राइविंग फोर्स एक भारतीय था। नमित (रामायण के प्रोड्यूसर) और मेरे कई आइडिएशन सेशन हुए और भारतीय सिनेमा को लेकर हमारा विजन मैच कर गया।''


'रामायण' को प्रोड्यूसर कर रहे यश (Yash in Nitesh Tiwari)

यश ने आगे बताया कि उन्होंने और नमित के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर चर्चा की है। इन्हीं में से एक ‘रामायण’ था। नमित इसमें काम कर रहे थे। एक सब्जेक्ट के तौर पर रामायण यश के बेहद करीब है। उनके दिमाग में इसको लेकर एक अप्रोच था। यश का कहना है कि फिल्म से बतौर को-प्रोड्यूसर जुड़कर वो और नमित अपने कलेक्टिव विजन और एक्सपीरियंस से कुछ ऐसा बनाना चाहते हैं जो पूरी दुनिया की ऑडियंस को अचंभित कर दे। यश अपनी ही एक और फिल्म ‘टॉक्सिक’ को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें वो मेन लीड कर रहे हैं, लेकिन ‘रामायण’ में वो बतौर एक्टर होंगे या नहीं, ये अभी पक्का नहीं है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'रामायण'? (Ramayan Movie Release Date)

रामायण फिल्म (Ramayana Movie) की शूटिंग 2 अप्रैल 2024 से मुंबई में शुरू हो गई है। तो वहीं फिल्म को रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) 8 अप्रैल 2024 से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है। नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की Ramayana Movie फ्लोर पर आ चुकी है। ये फिल्म इस साल तो नहीं अगले साल यानि 2025 तक रिलीज हो सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story