×

Raha Kapoor का नया वीडियो हुआ वायरल, मां Alia की गोद में चैन से सोती दिखी कपूर खानदान की लाडली

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर की तस्वीरें और वीडियोज बीते दिनों से पूरे इंस्टाग्राम पर छाएं हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Dec 2023 1:33 PM GMT
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor
X

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor (Photo- Social Media)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Raha: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर की तस्वीरें और वीडियोज बीते दिनों से पूरे इंस्टाग्राम पर छाएं हुए हैं। जब से आलिया और रणबीर ने अपनी प्रिंसेज राहा की पहली झलक दुनिया को दिखाई है, इंटरनेट पर सिर्फ और सिर्फ राहा की ही चर्चा हो रही है। जहां एक तरफ कुछ फैंस राहा पर प्यार लुटा रहें हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस कयासबाजी लगा रहें हैं कि आखिरकार राहा गई किसपर हैं। बेटी राहा की झलक रिवील करने के बाद, अब आलिया और रणबीर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए निकल चुके हैं। जी हां !!! मंगलवार को दोनों को एयरपोर्ट के बाहर बेटी राहा संग स्पॉट किया गया।

राहा के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर और आलिया

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली बिटिया रानी राहा कपूर की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना बन चुका है। पिछले एक दिन से इंटरनेट पर कोई सबसे अधिक लाइमलाइट लूट रहा है तो वह कोई और नहीं, बल्कि राहा कपूर हैं। राहा का फेस रिवील करने के बाद, रणबीर और आलिया बेटी के साथ न्यू ईयर मनाने वेकेशन पर निकल चुके हैं, हालांकि वेकेशन के लिए तीनों कहां गए हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।


बेटी राहा संग रणबीर और आलिया का स्पॉटिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहा अपनी मां आलिया की गोद में बेहद ही प्यार से सो रहीं हैं। हालांकि इस दौरान राहा का पूरा चेहरा तो नहीं दिखाई दिया, लेकिन फैंस फिर भी जमकर प्यार लुटा रहें हैं। राहा का क्यूट सा चेहरा देखने के बाद, अब तो हर कोई इसी इंतजार में है कि कब राहा की नई तस्वीरें और वीडियोज सामने आयेंगे, ताकि वे उसपर अपना और अधिक प्यार जता सकें।

1 साल की हो चुकीं हैं राहा कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नन्ही प्रिंसेस राहा नवंबर में 1 साल की हो गई। वहीं रणबीर और आलिया ने बेटी राहा के एक साल एक महीने की होने के बाद ही दुनिया के सामने उसका चेहरा रिवील किया। फिलहाल तो पूरी दुनिया ही राहा की क्यूटनेस की मुरीद हो गई है। बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा का फर्स्ट बर्थडे बेहद ही धूमधाम से मनाया था, जिसकी कुछ तस्वीरें भी आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story