×

शाहरुख के बाद राजकुमार हिरानी ने अब इस बड़े सुपरस्टार से मिलाया हाथ

Rajkumar Hirani: राजकुमार हिरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह शाहरुख खान के बाद अब किस एक्टर के साथ काम करने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 Dec 2023 3:00 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2023 5:01 AM GMT)
शाहरुख के बाद राजकुमार हिरानी ने अब इस बड़े सुपरस्टार से मिलाया हाथ
X

Rajkumar Hirani: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'डंकी' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार वो और शाहरुख खान ने साथ काम किया है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही वजह है कि रिलीज के 7 दिनों में ही ये फिल्म दुनियाभर में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अब इस राजकुमार हिरानी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वह शाहरुख खान के बाद अब किस एक्टर के साथ काम करेंगे?

रणबीर संग काम करेंगे राजकुमार

जी हां...वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं, जिन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू में काम किया था। वो फिल्म संजय दत्त की बायोपिक थी। लोगों को फिल्म पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे रणबीर के साथ फिर से काम करने के बारे में सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने कहा कि वो उनके साथ एक और फिल्म करना पसंद करेंगे। हिरानी ने कहा- “रणबीर दिल के बहुत अच्छे हैं। संजू के वक्त पर हमने अच्छा समय गुजारा। बिल्कुल मैं उनके साथ दूसरी फिल्म करना चाहूंगा। मेरे पास कुछ स्क्रिप्ट है और हमलोग टच में हैं। तो देखते हैं ये कहां तक जाता है। कई बार क्या होता है कि कोई खास स्क्रिप्ट लिखना शुरू करते हैं, लेकिन उसका कुछ नहीं होता। उसके बाद आप दूसरी स्क्रिप्ट लिखना चालू करते हैं और उससे कुछ बन जाता है।”


रणबीर कपूर ने 'एनिमल' में मचाया धमाल

खैर, रणबीर कपूर की बात करें, तो बीते कुछ समय से वो अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल को लेकर छाए हुए हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी, जिसे लोगों का इतना प्यार मिला कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड 800 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इसमें रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में है। यह रणबीर कपूर की पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतना तगड़ा कलेक्शन किया है।


किस ओटीटी पर रिलीज होगी 'एनिमल'?

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी 'एनिमल' में एक पिता और बेटे के रिश्ते के बारे में दिखाया गया है। फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'एनिमल' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि, एनिमल की ओटीटी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है। रिपोर्ट्स की मानें, तो ये फिल्म जनवरी 2024 के आखिरी हफ्ते में रिलीज होगी। क्योंकि कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 45-60 दिन बाद ही किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है। इस मुताबिक एनिमल जनवरी के तीसरे या चौथे हफ्ते में रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story