×

Ramayana Movie को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म की स्टारकास्ट में हुआ बदलाव

Ramayana Movie: नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 March 2024 10:41 AM GMT
Ramayana Movie को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म की स्टारकास्ट में हुआ बदलाव
X

Ramayana Movie: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर आ रही है कि ‘कहानी घर घर की’ फेम साक्षी तंवर भी इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं। इसके अलावा इंदिरा कृष्णा का भी नाम इस फिल्म के लिए सामने आ रहा है। बता दें कि पहले मां सीता, रावण और विभीषण के किरदार के लिए एक्टर्स के नाम सामने आए थे। तो आइए जानते हैं अब इस फिल्म के लिए किस-किस का नाम कंफर्म हुआ है।

हनुमान के किरदार में नजर आएंगे सनी देओल (Sakshi Tanwar Ramayan)

बता दें कि खबर आ रही है कि साक्षी तंवर फिल्म 'रामायण' मंदोदरी का रोल प्ले करने वाली हैं और एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णा, कौशल्या का रोल निभाएंगी। हालांकि इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। साई पल्लवी का नाम माता सीता के लिए सामने आया है। मौनी रॉय का नाम भी सामने आया था। पहले उनका नाम सुपनखा के रोल के लिए सामने आ रहा था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये रोल उनकी जगह रकुल प्रीत सिंह निभाने वाली हैं। सनी देओल का हनुमान के रोल के लिए सामने आया है। और साउथ सुपरस्टार यश का नाम विभीषण के लिए सामने आ रहा है।


राम की भूमिका में नजर आएंगे रणबीर कपूर (Ramayan Cast)

बता दें कि नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर राम की भूमिका निभाएंगे। सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी (Sai Pallvi) को चुना गया है। इससे पहले, सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही थी, लेकिन किसी मुद्दों के कारण वह पीछे हट गई हैं। इसके अलावा केजीएफ स्टार यश के भी फिल्म में रावण की भूमिका निभाने की संभावना है जबकि सनी देओल को कथित तौर पर हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है।


कब रिलीज होगी 'रामायण'? (Ramayana Release Date)

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में बात की थी। रणबीर ने बताया था कि फिल्म 'रामायण' के लिए उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल में क्या-क्या बदलाव किए हैं। एक्टर ने कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने नॉनवेज खाना और शराब पीनी छोड़ दिया है। वहीं अब एक्टर डायलॉग्स के लिए खास ट्रेनिंग लेने वाले हैं। फिल्म की रिलीज डेट (Ranbir Kapoor Ramayana Release Date) की बात करें, तो ये फिल्म साल 2024 में थिएटर्स में रिलीज होगी। हालांकि, अभी इस फिल्म की कंफर्म रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story