×

Brahmastra: अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन पर पहुंचे रणबीर कपूर, देखते ही छुए एसएस राजामौली के पैर

Ranbir Kapoor touches SS Rajamouli’s feet: ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान एक्टर रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली के पैर छूते हुए एक तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Aug 2022 5:31 AM GMT
Ranbir Kapoor touches SS Rajamouli’s feet
X

Ranbir Kapoor touches SS Rajamouli’s feet (Image Credit-Social Media)

Ranbir Kapoor SS Rajamouli: ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पैर छूते हुए एक तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसने भी इस तस्वीर को देखा वो एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहा है। रणबीर कपूर ने अपने इस गेश्चर से सभी का दिल जीत लिया है।

आपको बता दें ब्रह्मास्त्र 2022 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत अयान मुखर्जी की ये फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है और वहीँ फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं। वहीँ फिल्म के स्टार्स भी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और हाल ही में रणबीर कपूर, नागार्जुन और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन के लिए चेन्नई में थे। सोशल मीडिया पर पैपराजी के लिए पोज देते हुए तीनों सितारों की एक क्लिप वायरल हो गई है। तस्वीर में, हम रणबीर को राजामौली के पैर छूते हुए देख सकते हैं और अपने इस व्यवहार से रणबीर ने लोगों के दिल को जीत लिया है।

एसएस राजामौली के पैर छू रहे रणबीर कपूर

डेनिम जैकेट और क्रीम रंग की पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट पहने रणबीर कपूर ने सफेद जूते और काले धूप के चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया, वो इस दौरान नागार्जुन से बात कर रहे थे। जैसे ही एसएस राजामौली उनके पास आए, रणबीर बिना एक मिनट भी गवाए नीचे झुके और उनके पैर छुए। बाद में राजामौली ने अभिनेता को गले लगाया और फिर तीनों ने पैपराजी के लिए पोज़ दिया।

एसएस राजामौली ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र की तारीफ

ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करते हुए एसएस राजामौली ने बुधवार को कहा कि फिल्म भारतीय संस्कृति को दुनिया के सामने ले जाएगी। उन्होंने कहा कि अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म magnum opus के बारे में है जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है , बता दें ये 'अस्त्रों' की कहानी कहने का एक व्यावसायिक तरीका है। फिल्म पेश कर रहे राजामौली ने शेयर किया कि ये न केवल साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, बल्कि ये सबसे महंगी प्रोडक्शन में से भी एक है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र - पार्ट वन: शिवा 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म निर्माता एसएस राजामौली फिल्म को चारों भाषाओं में प्रस्तुत कर रहे हैं। चिरंजीवी ने ब्रह्मास्त्र के तेलुगु ट्रेलर को अपनी आवाज दी है। फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story