×

Ranbir Kapoor: बहुत एग्रेसिव थे ऋषि कपूर, बेटे रणबीर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Ranbir Kapoor: अब रणबीर कपूर ने अपने पिता को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात बताई है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Nov 2023 3:00 PM GMT
Ranbir Kapoor At Trailer Launch
X

Ranbir Kapoor At Trailer Launch (Photo- Social Media)

Ranbir Kapoor At Trailer Launch: रणबीर कपूर अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से अभिनेता की खूब प्रसंशा की जा रही है। चारों ओर सिर्फ रणबीर कपूर का नाम ही ट्रेंड कर रहा है, अभिनेता की दमदार एक्टिंग देख हर कोई शॉक्ड रह गया है, वहीं ट्रेलर में रणबीर कपूर का कई अलग-अलग रूप देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब रणबीर कपूर ने अपने पिता को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात बताई है।

रणबीर कपूर ने अपने पिता को कहा एग्रेसिव

रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" का ट्रेलर आग की तरह हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है। ट्रेलर आज दिल्ली में लॉन्च किया गया, जहां हजारों की संख्या में फैंस इकट्ठा हुए थे। ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म की टीम मीडिया से मुखातिब हुई और फिल्म को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। इसी दौरान रणबीर कपूर ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने पिता ऋषि कपूर का जिक्र किया और उन्हें एग्रेसिव भी कहा।


वायरल हुआ रणबीर कपूर का वीडियो

"एनिमल" ट्रेलर लॉन्च के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं और चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्हीं में से एक वीडियो में रणबीर कपूर अपने स्वर्गीय पिता ऋषि कपूर का एग्रेसिव कह रहे हैं। रणबीर वीडियो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं, "एनिमल की शूटिंग के दौरान जब भी मैं संदीप रेड्डी वांगा से मिलता था हमेशा यही सवाल करता था कि संदीप मुझे एक रेफरेंस दो। मैंने कभी ऐसा महसूस किया नहीं था। इस किरदार को करते वक्त सबकॉन्शियसली मुझे मेरे पापा की याद आ गई। जिस तरीके से वो बात करते थे, वे पैशनेट और अग्रेसिव थे। तो मैंने अपने पापा की तरह करने की कोशिश की है।"

बाप बेटे के रिश्ते पर आधारित है "एनिमल" की कहानी

एनिमल का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, इसकी कहानी बाप बेटे के रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। अपने पिता के लिए रणबीर कपूर पूरी दुनिया से लड़ने को तैयार दिखाई दे रहें हैं। उनका दमदार एक्शन रोंगटे खड़े कर देगा, और तो और बॉबी देओल का भी धमकेदार अंदाज देखते बन रहा है। एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, शक्ति कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार हैं। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story