×

Ayodhya जाकर पछता रहें हैं Ranbir Kapoor, ये है बड़ी वजह, खुद किया रिवील

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt In Ayodhya: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सोमवार को राम की नगरी पहुंचें थे, लेकिन इसी दौरान रणबीर कपूर ने अयोध्या जाने को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jan 2024 11:40 AM GMT
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt In Ayodhya
X

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt In Ayodhya (Photo- Social Media)

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt In Ayodhya: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सोमवार को राम की नगरी पहुंचें थे, दरअसल दोनों को राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रित किया गया था, ऐसे में उसी ऐतिहासिक दिन का हिस्सा बनने यह कपल सोमवार को यानी कि 22 जनवरी को अयोध्या नगरी पहुंचा था, लेकिन इसी दौरान रणबीर कपूर ने अयोध्या जाने को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ चुके हैं।

अयोध्या पहुंच इस वजह से पछताए रणबीर कपूर

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने अयोध्या नगरी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पारंपरिक वेशभूषा पहने राम मंदिर उद्घाटन के लिए पहुंचें। बता दें कि रणबीर और आलिया राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी को सुबह अयोध्या के लिए रवाना हुए थे और फिर प्राण प्रतिष्ठा विधि पूरी होने के बाद देर शाम मुंबई वापस लौट आए।


राम लला उद्घाटन समारोह से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, उसी में से एक वीडियो में रणबीर कपूर इस बात का जिक्र करते नजर आ रहें हैं कि उन्हें किस बात का पछतावा हो रहा है। रणबीर कपूर राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहते हैं, "यह बहुत ही गर्व की बात है, यहां आकर मैं खुद को ब्लेस्ड फील कर रहा हूं। काश इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए मैं अपनी बेटी राहा को यहां ला पता।" रणबीर की इस बात से साफ है कि इस ऐतिहासिक पल पर वह अपनी बेटी राहा को कितना मिस कर रहे थे, बेटी को अयोध्या ना ले पाने की वजह से उन्हें काफी पछतावा हो रहा था।

आलिया भट्ट की साड़ी ने खींचा लोगों का ध्यान

आलिया भट्ट ने राम लला के आगमन वाले दिन जो साड़ी कैरी की हुई थी, वह खूब चर्चा बटोर रही है। दरअसल उनकी साड़ी के पल्लू में पूरी रामायण गढ़ी हुई थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स आलिया भट्ट की साड़ी पर बनी रामायण पर जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। वहीं रणबीर कपूर इस खास दिन पर धोती और कुर्ता पहने नजर आए।


25 दिसंबर को रणबीर और आलिया ने दिखाई थी बेटी राहा की पहली झलक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था, वहीं कपल ने बेटी के जन्म के एक साल और डेढ़ महीने के बाद उसका फेस दुनिया के सामने रिवील किया था। रणबीर और आलिया ने पिछले साल 25 दिसंबर के दिन राहा का चेहरा दिखाया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर राहा की खूब पिक्चर्स वायरल हुईं थीं, हर कोई नन्ही रहा का फैन बन चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story