×

संजू में आमिर ने रणबीर की नहीं, इस एक्टर की तारीफ की तो फिल्म देख भावुक हुए करण

suman
Published on: 30 Jun 2018 8:43 AM GMT
संजू में आमिर ने रणबीर की नहीं, इस एक्टर की तारीफ की तो फिल्म देख भावुक हुए करण
X

मुंबई:रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने रिलीज होते ही बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन सकती हैं। 'संजू' फिल्म देखने के बाद रणबीर कपूर के अलावा जिस एक्टर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं वह 'राजी' एक्टर विक्की कौशल हैं।

'संजू' फिल्म को देखने के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे खुद को रोक नहीं सके और सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ की। सिनेमाजगत के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान ने ट्वीट किया - 'संजू फिल्म बेहतरीन है। इस फिल्म में एक पिता और बेटे की कहानी को परदे पर अच्छे ढंग से उतारा गया है। रणबीर के अलावा विक्की की एक्टिंग जबरदस्त है। एक और बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए राजकुमार हिरानी का शुक्रिया।'

न केवल आमिर बल्कि करण जौहर ने भी अपने दिल की बात ट्विटर पर बयां की। करण जौहर ने ट्वीट किया - 'विक्की कौशल का अभिनय दमदार है। उन्होंने फिल्म में ऐसे दोस्त का किरदार निभाया है जिसे भावनात्मक तौर पर एक दोस्त का पूरा साथ दिया। फिल्म देखते वक्त मैं रो गया था।' इसके साथ ही मेघना गुलजार ने लिखा - 'संजू राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट की हुई बेहतरीन फिल्म है। रणबीर और विक्की ने बेहतरीन एक्टिंग की है।'

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी ट्वीट करके कहा - 'रणबीर कपूर ने बेहतरीन एक्टिंग की है जिसे देखकर आप संजय दत्त की कहानी में पूरी तरह से खो जाएंगे। विक्की कौशल ने भी दिल जीत लिया।' आपको बता दें, विक्की कौशल को बॉलीवुड में आए हुए महज 5 साल हुए हैं लेकिन दमदार एक्टिंग से कुछ ही दिनों में लोगों के दिलों में जगह बना ली है। 'संजू' फिल्म से पहले विक्की कौशल आलिया के साथ 'राजी' फिल्म में नजर आए थे।

संजू' फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के अलावा दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और परेश रावल मुख्य किरदार में हैं। त्योहारों के मौके को छोड़ दें तो किसी भी हिंदी फिल्म की ये सबसे बेहतरीन एडवांस बुकिंग है। इससे पहले सुमित ने बताया था कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 14 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

suman

suman

Next Story