×

Animal की सक्सेस को देख इमोशन हुईं नीतू कपूर, पति ऋषि को याद कर कही ये बात

Animal : रणबीर की फिल्म के हिट होते ही नीतू कपूर को अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर की याद आ गई, उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Dec 2023 10:09 AM GMT
Animal
X

Animal (Photo- Social Media)

Animal: रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त गर्दा उड़ाए हुए है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन कई रिकॉर्ड बना लिए हैं। जी हां!! जहां एक तरफ ये फिल्म रणबीर कपूर की हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है, वहीं साथ ही इसने सलमान खान की "टाइगर 3" को भी धूल चटा दिया है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ही "एनिमल" की चर्चा हो रही है। वहीं इसी बीच बेटे रणबीर की फिल्म के हिट होते ही नीतू कपूर को अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर की याद आ गई, उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद

रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रणबीर ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को शॉक कर दिया है। अपनी शानदार अदाकारी के लिए रणबीर खूब वाहवाही लूट रहें हैं। वहीं इसी बीच नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है। दरअसल ये पोस्ट नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के लिए किया है।


नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में रणबीर कपूर के एनिमल लुक की एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ उन्होंने लिखा है, "काश ऋषि जी यहां होते।" नीतू कपूर के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वह रणबीर कपूर की फिल्म की सफलता से कितनी खुश हैं और अगर ऋषि कपूर आज जिंदा होते तो उन्हें भी रणबीर पर बेहद गर्व होता और फिर बेटे की इतनी बड़ी सफलता का जश्न कुछ और ही होता।


"एनिमल" देख नीतू कपूर ने की बेटे की जमकर तारीफ

बता दें कि 1 दिसंबर को "एनिमल" रिलीज हुई है और उसके एक दिन पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचें थे। वहीं नीतू कपूर भी अपने बेटे की फिल्म देखने पहुंचीं थीं, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मां और बेटे के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली, रणबीर पूरे समय अपनी मां का हाथ पकड़े नजर आए थे। फिल्म देखने के बाद नीतू ने रणबीर की फिल्म की खूब तारीफ भी की थी।

"एनिमल" फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

"एनिमल" फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीदें थीं और जिस तरह का रिस्पॉन्स इसे मिल रहा है उसे देख तो यही लग रहा है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी। वहीं यदि हम आपको एनिमल के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताएं तो फिल्म ने फर्स्ट डे लगभग 54 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story