×

Bigg Boss से बाहर आते ही Ankita Lokhande की नई फिल्म का ऐलान, जानिए किस दिन होगी रिलीज

Swantantrya Veer Savarkar Film Teaser: अंकिता लोखंडे ने ट्रॉफी नहीं जीती, लेकिन बिग बॉस के खत्म होने के दूसरे दिन ही उनकी नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है, जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 11:46 AM GMT (Updated on: 30 Jan 2024 11:47 AM GMT)
Swantantrya Veer Savarkar Film
X

Swantantrya Veer Savarkar Film (Photo- Social Media)

Swantantrya Veer Savarkar Film: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह गया। जहां उनके फैंस और परिवार वालों को पूरा यकीन था कि अगर अंकिता ट्रॉफी नहीं जीतेंगी तो यकीनन टॉप 2 में तो पहुंचेंगी ही, लेकिन अंकिता लोखंडे टॉप 3 तक भी नहीं पहुंच पाईं, और इसकी वजह से उन्हें बहुत बुरा भी लगा। हालांकि भले ही अंकिता लोखंडे ने ट्रॉफी नहीं जीती, लेकिन बिग बॉस के खत्म होने के दूसरे दिन ही उनकी नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है, जी हां!! आइए आपको आगे अंकिता लोखंडे की इस नई फिल्म के बारे में डिटेल में बताते हैं।

अंकिता लोखंडे की नई फिल्म ऐलान

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बहुत ही जल्द अपकमिंग फिल्म "स्वातंत्र्य वीर सावरकर" में नजर आएंगी, जिसका टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे के साथ ही रणदीप हुड्डा भी लीड रोल में हैं। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने ही टीजर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जारी किया है और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया। यहां देखें टीजर -

इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा अभिनीति "स्वातंत्र्य वीर सावरकर" फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वैसे तो अंकिता लोखंडे ने इस फिल्म से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा नहीं की है, लेकिन रणदीप हुड्डा ने टीजर के कैप्शन में अंकिता लोखंडे को टैग किया है, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि अंकिता लोखंडे भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हालांकि अंकिता किस किरदार में नजर आएंगी, इसे लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

रणदीप हुड्डा की है डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म

रणदीप हुड्डा अबतक केवल अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते थे, लेकिन अब वह बतौर निर्देशक भी अपनी एक नई शुरुआत कर रहें हैं। रणदीप हुड्डा ने "स्वातंत्र्य वीर सावरकर" फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही इसके निर्देशन का भी कार्यभार संभाला है। फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है, रणदीप हुड्डा फिल्म में वीर सावरकर का किरदार निभाने वाले हैं, ये फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story