×

Randeep Hooda Wedding: इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुड्डा, वेन्यू से लेकर रिसेप्शन तक, यहां पढ़ें सभी जानकारी

Randeep Hooda Wedding: नवंबर महीने की शुरुआत में खबरें आईं थीं कि रणदीप हुड्डा इसी महीने के अंत में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं और अब जाकर अभिनेता ने खुद इस खबर पर मुहर लगा दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Nov 2023 11:30 AM GMT
Randeep Hooda and Lin Wedding
X

Randeep Hooda and Lin Wedding (Photo-Social Media)

Randeep Hooda and Lin Wedding: बॉलीवुड की गलियारों में पिछले कुछ समय से अभिनेता रणदीप हुड्डा की शादी की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है। नवंबर महीने की शुरुआत में खबरें आईं थीं कि रणदीप हुड्डा इसी महीने के अंत में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं और अब जाकर अभिनेता ने खुद इस खबर पर मुहर लगा दी है। जी हां!! रणदीप हुड्डा ने आज ऑफिशियल तौर पर अपनी शादी की डेट का ऐलान कर दिया है।

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो बहुत ही कम सुर्खियों में रहते हैं। एक बार के लिए आप मान सकते हैं कि वह अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहें भी हों, लेकिन यदि उनकी पर्सनल लाइफ देखा जाय तो, वह उसे प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं, लेकिन अब पहली बार वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बन चुके हैं। दरअसल रणदीप हुड्डा ने शनिवार को एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कई जानकारी शेयर की है।


रणदीप हुड्डा ने अपने उस पोस्ट में लिखा है, "जिस तरह 'महाभारत' में अर्जुन ने मणिपुर की वॉरियर प्रिंसेस चित्रांगदा से शादी की थी। हम भी परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी करने जा रहे हैं। यह बताते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है कि हमारी शादी मणिपुर के इम्फाल में 29 नवंबर को होने जा रही है। इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा। इस नए सफर की शुरुआत के लिए हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है, जिसके लिए हम हमेशा आभारी रहेंगे।"

10 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेंगे रणदीप

रणदीप हुड्डा अपनी लेडी लव लिन लैशराम संग अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी काफी प्राइवेट होने वाली है, उनकी शादी में बस कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। वहीं शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हो सकते हैं। बताते चलें कि रणदीप ने बहुत समय पहले ही सोशल मीडिया पर लिन लैशराम संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। लिन लैशराम रणदीप हुड्डा से 10 साल छोटी हैं, इस वजह से कई बार इनका रिलेशनशिप सुर्खियों में आ चुका है। फिलहाल अब दोनों अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं।


रणदीप हुड्डा वर्कफ्रंट

रणदीप हुड्डा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्मी दुनिया में अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी, जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story