×

Rani Mukherji ने बताया उनकी कौन- सी फिल्म अभी रिलीज होती तो सुपरहिट होती, जानें किस फिल्म के बारे में बात रही रानी

Rani Mukerji Interview: अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बताया है कि उनकी एक फिल्म ऐसी है जो अगर इस वक्त रिलीज होती तो वो बॉक्स ऑफिस पर पहले से ज्यादा कमाई करती।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 27 Nov 2021 12:25 PM GMT
Rani Mukherjee film Bunty Aur Babli 2
X

रानी मुखर्जी (photo : सोशल मीडिया ) 

Rani Mukerji Interview: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) की फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में मात्र 9 करोड़ के आसपास कमाई की है। वहीं साथ ही रिलीज हुई फिल्म 'सूर्यवंशी' (sooryavanshi) की बात करें , तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ के आसपास कमाई की है। दर्शकों की मानें तो उनका कहना है कि कहानी में कोई जान नहीं है। फिल्म की कहानी दर्शकों को बोर कर रही है। वहीं फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी (saif ali khan Rani Mukherji ki jodi) किसी को रास नहीं आई। जबकि युवा जोड़ी शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की बात करें, तो इस जोड़ी को सभी ने सराहा है। वहीं इनकी एक्टिंग को भी पसंद किया जा रहा है। अभिनय की बात करें तो दर्शकों का मानना है कि सैफ अली खान की एक्टिंग बाकी कलाकारों के सामने फीकी पड़ गई है।

अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Interview) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी कौन - सी एक फिल्म है, जो पहले रिलीज हो चुकी है। लेकिन अगर वो फिल्म इस वक्त रिलीज होती, तो पहले से बेहतर काम और कमाई करती। अभिनेत्री ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया है कि अगर उनकी फिल्म 'अइय्या' आज के समय में रिलीज होती, तो वो पहले से बहुत अच्छा प्रदर्शन करती। दरअसल बॉलीवुड बबल शो (bollywood bubble show) में अभिनेत्री का फैन उनसे यह सवाल करता है कि आपने जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें से कौन - सी एक फिल्म है, जो कि अब रिलीज होती तो बहुत अच्छा कर सकती थी।

यह एक प्यारी - सी फिल्म थी

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Interview) अपने फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं, "अइय्या। क्योंकि मैं सच में विश्वास करती हूं कि यह एक प्यारी - सी फिल्म थी। लेकिन इस समाज में महिलाओं के प्रति जो धारणा है कि वो किसी के प्रति अपने आकर्षण को नहीं दिखा सकती। इसकी वजह से यह फिल्म उस समय पर्दे पर उतना अच्छा नहीं कर पाई, जितना शायद अब कर सकती थी।" एक्ट्रेस ने कहा कि भारतीय समाज में जिस तरह से लड़कियों का पालन - पोषण किया जाता है, वो उन्हें यह इजाजत नहीं देता कि वो किसी के प्रति अपने आकर्षण के बारे खुलकर बात कर सकें।"

दर्शकों के विचार में परिवर्तन आ चुका है

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Interview) ने कहा कि उन्हें इस फिल्म की किरदार 'मिनाक्षी' पसंद थी। क्योंकि वो खुद को इस किरदार से जोड़ पाती हैं। जिस तरह से इस फिल्म की अहम किरदार को खूशबूओं से लगाव था, वैसे ही अभिनेत्री को भी खूशबूओं से खास तरह का लगाव है। अभिनेत्री ने कहा कि आजकल ओटीटी पर जिस तरह के कंटेंट आ रहे हैं, उस हिसाब से दर्शकों के विचार में भी परिवर्तन आ चुका है। दर्शक ऐसी फिल्मों को लेकर सहज हो चुके हैं। वहीं अब दर्शकों का फिल्मों के प्रति भी रवैया बदल चुका है। ऐसे में अगर मेरी ये फिल्म अब रिलीज होती,तो पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करती।

अभिनेत्री ने इसी के साथ अपने पहली बंगाली फिल्म 'बियरफुल' (Rani Mukherji Bengali debut film Biyer Phool ) के अनुभव के बारे में बात की। अभिनेत्री ने बताया कि यह फिल्म एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसमें उन्होंने अपने पिता के साथ काम किया है। रानी ने बताया कि इस फिल्म को उनके पिता ने डायरेक्ट किया है। अभिनत्री ने बताया कि इस फिल्म का ऑफर उन्हें तब मिला जब वो फिल्म 'राजा की आएगी बारात' की शूटिंग कर रही थीं। अभिनेत्री ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story