×

Ranveer Singh का हुआ बड़ा नुकसान! अब रिलीज नहीं होगी फिल्म 'शक्तिमान'

Ranveer Singh Shaktimaan Movie: पिछले कुछ दिनों बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का नाम फिल्म 'शक्तिमान' के लिए सामने आ रहा है, लेकिन अब लगता है कि एक्टर इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 March 2024 6:55 AM GMT
Ranveer Singh Shaktimaan Movie
X

Ranveer Singh Shaktimaan Movie (Image Credit: Social Media)

Ranveer Singh Shaktimaan Movie: बच्चों का सबसे फेमस शो 'शक्तिमान' आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो ने सालों से लोगों के दिलों पर राज किया है। इस शो में शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना को बच्चों से लेकर बड़े तक का खूब प्यार मिला है। वहीं अब 'शक्तिमान' पर फिल्म बनने जा रही है और बताया जा रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह शक्तिमान की भूमिका में नजर आएंगे। अब इन खबरों पर मुकेश खन्ना ने चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस फिल्म के बारे में बात की है।

रणवीर सिंह को लेकर क्या बोले मुकेश खन्ना

दरअसल, शक्तिमान स्टार मुकेश खन्ना ( Mukesh Khanna) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए शक्तिमान फिल्म पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है- ''पूरा सोशल मीडिया महीनों से इस अफवाह से भरा हुआ था कि रणवीर करेगा शक्तिमान और हर कोई नाराज़ था इसे लेकर। मैं चुप रहा लेकिन जब चैनलों ने भी ऐलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है। तो मुझे मुंह खोलना पड़ा और मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो शक्तिमान नहीं बन सकता। मैंने अपना पैर नीचे रख दिया है अब आगे देखिये क्या होता है?''

रणवीर सिंह को पसंद नहीं करते मुकेश खन्ना

आगे यूट्यूब वीडियो में मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह की क्लास लगा दी, उन्होंने वीडियो साझा कर रणवीर सिंह की ड्रेसिंग सेंस, उनका व्यवहार और न्यूड फोटोशूट को लेकर गुस्सा जाहिर किया। मुकेश ने कहा कि मैं किसी भी हाल में रणवीर को शक्तिमान नहीं बनने दूंगा। मैं शक्तिमान की इज्जत से खिलवाड़ नहीं कर सकता। उनकी इस बातों से फैंस ने भी सहमति जताई है और फिल्म न बनने की रिक्वेस्ट भी की है।


कब रिलीज होगी 'शक्तिमान' फिल्म (Ranveer Singh Shaktimaan Release Date)

खैर, रणवीर सिंह को 'शक्तिमान' के रूप में देखने के लिए फैंस ने पहले ही तीन साल का लंबा इंतजार किया है। हालांकि, उन्हें अभी दो साल का और सब्र करना होगा। रिपोर्ट्स की मानें, तो निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सोनी पिक्चर्स के लिए ये एक बड़ी फिल्म है, ऐसे में वह 'शक्तिमान' को किसी बड़े फेस्टिवल पर रिलीज करने को लेकर विचार कर रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story