×

Good Bye Movie: रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग मूवी गुड बाय, पोस्टर हुआ शेयर

Good Bye Movie Release Date: पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म "गुड बाय" के ट्रेलर को आज रिलीज किया जाएगा।

Anushka Rati
Published on: 6 Sep 2022 3:02 AM GMT
Good Bye Movie: रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग मूवी गुड बाय, पोस्टर हुआ शेयर
X

Good Bye Movie Trailer (image: social media)

Good Bye Trailer: आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की लेटेस्ट अपकमिंग फिल्म "अलविदा" इस साल 7 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीं कुछ ही घंटों में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि हाल ही में फिल्म के कुछ नए पोस्टर जारी किए गए, जिसके बाद फैंस और नेटिज़न्स ट्रेलर को देखने का लिए काफी बेसब्र, एक्साइटेड और इंपेशंट हो गए हैं। वहीं कल, निर्माता एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्पेस पर बिग बी की खासियत वाली एक पोमोशनल वीडियो शेयर किया है। इसके बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया और वहीं कुछ घंटे पहले, अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन बेटी बनी रश्मिका ने वीडियो पर रिएक्शन शेयर किया।


बता दें कि एकता कपूर और अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में, हम दिग्गज अभिनेता को सफेद कुर्ता पायजामा और लाल और नीले रंग की बॉम्बर जैकेट पहने हुए देख सकते हैं। वह सोफे पर बैठता है और रश्मिका मंदाना अभिनीत अपनी आगामी फिल्म अलविदा को बढ़ावा देने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए सुना जा सकता है। हम सुपरस्टार को अपनी टीम से मदद के लिए कहते हुए सुन सकते हैं क्योंकि वे फिल्म को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न विचारों के साथ आते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, 'अमिताभ बच्चन द्वारा #Goodbye का प्रमोशनल वीडियो पेश कर रही हूं। समझ में आया तो देखिए... अगर नहीं समझा तो #गुड बाय ट्रेलर जल्द रिलीज होगा, तब समझ लेना।"


इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए रश्मिका ने इस पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, "पापा को अपना काम करते हुए देखो..🔥 🤭 ❤️"। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म "गुड बाय" बॉलीवुड में रश्मिका की शुरुआत को मार्क्ड करेगा।

महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, दक्षिण दिल की धड़कन रश्मिका मंदाना, और पावेल गुलाटी की प्रमुख भूमिकाओं वाली यह फिल्म दर्शकों को हंसी, गर्मजोशी और आंसुओं से भरी भावनाओं के रोलर-कोस्टर पर ले जाएगी। फिल्म में एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता और अभिषेक खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। गुड कंपनी गुडबाय के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दुनिया भर में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story