×

Raveena Tandon ने ठुकरा दिया था 'आर्या' का ऑफर, ये थी बड़ी वजह

Raveena Tandon: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज "कर्मा कॉलिंग" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 5:21 PM GMT
Raveena Tandon
X

Raveena Tandon (Photo- Social Media)

Raveena Tandon: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज "कर्मा कॉलिंग" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। "सीरीज" का ट्रेलर सामने आ चुका है और अब टीम प्रमोशन में भी जुट चुकी है। रवीना टंडन अपनी इस सीरीज को प्रमोट करने के दौरान मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपने और सीरीज से जुड़ी कई बातें शेयर कर रहीं हैं और अब उन्होंने एक बेहद ही हैरान कर देने वाला राज बताया है, जिसके बारे में अबतक किसी को कोई भी खबर नहीं थी।

"आर्या" के लिए मेकर्स की पहली पसंद थी रवीना टंडन

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज "आर्या" से तो आप सब वाकिफ होंगे, "आर्या" के जरिए ही सुष्मिता सेन ने दोबारा एक्टिंग में वापसी की थी। इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनो को ही दर्शकों से बहुत ही जबरदस्त सराहना मिली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुष्मिता सेन "आर्या" के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी। जी हां! इस बात का खुलासा अब जाकर हुआ है। सुष्मिता सेन से पहले मेकर्स ने अभिनेत्री रवीना टंडन को "आर्या" के लिए अप्रोच किया था, लेकिन रवीना ने इसे रिजेक्ट कर दिया था।


इस वजह से रवीना ने "आर्या" को किया था रिजेक्ट

रवीना टंडन "आर्या" के लिए मेकर्स की पहली पसंद थी, लेकिन जब मेकर्स ने उन्हें स्टोरी सुनाई और फिर उन्हें आर्या के लिए कास्ट करना चाहा, तो एक्ट्रेस ने उसे रिजेक्ट कर दिया। रवीना ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में "आर्या" को रिजेक्ट करने की वजह बताते हुए कहा, "मुझे आर्या की स्टोरी पसंद आई थी, लेकिन उस वक्त मैं कुछ अलग और इंट्रेस्टिंग किरदार की तलाश में थी। इस वजह से मैंने अपने डिजिटल डेब्यू के लिए "अरण्यक" को चुना था।" जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन इस सीरीज में एक पुलिस की भूमिका निभाते नजर आईं थीं।


रवीना टंडन वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी वेब सीरीज "कर्मा कॉलिंग" के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं। रवीना टंडन इस सीरीज में इंद्राणी कोठारी का किरदार निभा रहीं हैं, जो कि एक बॉलीवुड क्वीन होने के साथ ही अलीबाग की राजमाता भी है। इस सीरीज में बदला लेने की कहानी दिखाई जाएगी। इस सीरीज को आप 26 जनवरी से हॉटस्टार पर देख सकते हैं। वहीं इसके अलावा रवीना "वेलकम" की तीसरी फ्रेंचाइजी "वेलकम टू द जंगल" में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग की जा रही है। ये फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story