×

RC16 Pooja Ceremony में राम चरण और जान्हवी कपूर की फिल्म को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

RC16 Pooja Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बहुत जल्द साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ फिल्म 'आरसी16' में नजर आने वाली हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 March 2024 9:33 AM GMT
RC16 Pooja Ceremony
X

RC16 Pooja Ceremony (Image Credit: Social Media)

RC16 Pooja Ceremony: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ फिल्म इंडस्ट्री मिलकर काम कर रही है। जहां साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी साउथ फिल्मों में काम कर रहे हैं। इनमें से एक जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी हैं, जो बहुत जल्द साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां...जान्हवी कपूर तेलुगु फिल्म 'आरसी16' में सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में, इस फिल्म के लिए एक पूजा समारोह किया गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

'आरसी16' की पूजा सेरेमनी में पहुंची जान्हवी कपूर (RC16 Pooja Ceremony)

दरअसल, 'आरसी16' को लेकर मेकर्स ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। 20 मार्च 2024 को फिल्म की पूजा सेरेमनी की गई थी। ये फिल्म बार होगा जब जान्हवी कपूर और राम चरण स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। पूजा समारोह से राम चरण और जान्हवी कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। जान्हवी कपूर जहां ग्रीन कलर की ऑर्गेंजा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं राम चरण व्हाइट कलर की शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। बता दें कि इस पूजा समारोह में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थी।


'आरसी16' की स्टारकास्ट (RC16 Cast)

'आरसी16' की स्टारकास्ट पर नजर डाले, तो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'उप्पेना' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बुची बाबू सना इस फिल्म का निर्देशित कर रहे हैं। ये फिल्म प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और वृद्धि सिनेमाज और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म के गाने ए.आर.रहमान द्वारा लिखे गए हैं।


कब रिलीज होगी 'आरसी16'? (RC16 Release Date)

बता दें कि इस फिल्म की घोषणा मार्च 2024 में जान्हवी कपूर के 27वें जन्मदिन पर की गई थी। माइथ्री मूवी मेकर्स ने एक्ट्रेस को एक्स पर एक पोस्ट के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनका इस फिल्म में स्वागत किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसमें लिखा गया था- "#RC16 के लिए दिव्य सुंदरता का स्वागत करते हुए। मंत्रमुग्ध कर देने वाली जान्हवी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। बता दें कि जान्हवी कपूर इस फिल्म के अलावा जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ फिल्म 'देवारा' में भी नजर आएंगी। ये भी एक तेलुगु फिल्म है, जिसको हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story