×

अपनी सेक्रेटरी फरजाना संग वाकई रिलेशनशिप में है Rekha, खुद एक्ट्रेस की बायोग्राफी लिखने वाले यासीर उस्मान ने बताया सच

Rekha: कुछ समय से मीडिया में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के अपनी सेक्रेटरी संग रिलेशनशिप में रहने की खबरें आ रही हैं, जिसका असल सच अब सामने आ चुका है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 July 2023 9:33 AM GMT
अपनी सेक्रेटरी फरजाना संग वाकई रिलेशनशिप में है Rekha, खुद एक्ट्रेस की बायोग्राफी लिखने वाले यासीर उस्मान ने बताया सच
X
Rekha (Image Credit: Instagram)

Rekha: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को लेकर बीते कुछ दिनों से एक कंट्रोवर्शियल बात हो रही है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि रेखा पिछले 30 सालों से अपनी सेक्रेटरी संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं और इस बात का खुलासा एक्ट्रेस की बायोग्राफी में हुआ है, जिसे राइटर यासीर उस्मान ने लिखा है, लेकिन अब सवाल यह उठता है कि क्या एक्ट्रेस की बायोग्राफी में वाकई ऐसा कुछ लिखा है? क्या सच में रेखा पिछले 30 सालों से अपनी सेक्रेटरी के साथ रिलेशनशिप में है? आइए हम आपको बताते हैं सच क्या है?

क्या है रेखा और उनकी सेक्रेटरी के रिश्ते का सच?

दरअसल, सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही है कि रेखा पर किताब लिखने वाले राइटर यासीर उस्मान ने उनकी किताब में लिखा है कि रेखा पिछले 30 सालों से अपनी सेक्रेटरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। जिस पर अब यासीर उस्मान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्वीट करते हुए लिखा है - ''लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर जिस तरह की बातें उनकी किताब को लेकर चल रही हैं, वह सिर्फ झूठ है और सेंसेशन बनाने के लिए गलत तरह से चीजों को पेश किया जा रहा है। जिस कोट्स की बातें मीडिया आर्टिकल्स में हो रही है, वह किताब में मौजूद भी नहीं है।''

क्या बोले राइटर यासीर उस्मान

अपने ट्वीट में रेखा के राइटर ने लिखा - ''पूरी मैनुस्क्रिप्ट में लिव इन रिलेशनशिप या हर्मेटिक एक्सिटेंस और सेक्शुअल रिलेशनशिप जैसे वाक्यों का इस्तेमाल नहीं किया गया है। गलत कोट्स का इस्तेमाल खराब क्लिकबेट पत्रकारिता का उदाहरण है और जो कुछ सालों में हर बार सामने आते रहते हैं। अगर रेखा से जुड़े इन कोट्स को जल्द से जल्द ठीक नहीं किया गया, तो मैं कानूनी कार्रवाई करने से पीछे बिल्कुल नहीं हटने वाला हूं।''

हमेशा चर्चा में रही रेखा की पर्सनल लाइफ

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है, जब रेखा की पर्सनल लाइफ को लेकर इस तरह की बात हुई हो। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ शुरुआत से ही चर्चा में रही है। फिर चाहे अमिताभ बच्चन के साथ रेखा का अफेयर हो।

जया बच्चन संग रेखा की लड़ाई हो, उनके पति की आत्महत्या और या फिर उनके को-स्टार संग उनके अफेयर की खबरें। शुरुआत से ही रेखा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story