×

Rekha Video: स्टेज पर जमकर नाची 69 साल की रेखा, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

Rekha-Hema Malini Video: अभिनेत्री रेखा का हाल फिलहाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जमकर थिरकते नजर आ रहीं हैं। रेखा का यह अंदाज देख आप भी हैरान रह जाएंगे, आइए आपको दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2023 5:58 AM GMT
Rekha Video: स्टेज पर जमकर नाची 69 साल की रेखा, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ
X

Rekha (Photo- Social Media)

Rekha-Hema Malini Video: बॉलीवुड सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा आज भी अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को घायल कर देती हैं। वह जब भी किसी इवेंट में शिरकत करती हैं तो सिर्फ और सिर्फ उन्हीं की खूबसूरती की चर्चा होने लग जाती हैं। रेखा अपने चेहरे की चमक के साथ ही आउटफिट की वजह से भी लाइमलाइट में आ जाती हैं। इन सबके बीच दिग्गज अभिनेत्री का हाल फिलहाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जमकर थिरकते नजर आ रहीं हैं। रेखा का यह अंदाज देख आप भी हैरान रह जाएंगे, आइए आपको दिखाते हैं।

हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में जमाया रंग

रेखा बीती शाम मुंबई में आयोजित की हुई एक पार्टी में पहुंचीं थीं। दरअसल यह पार्टी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के जन्मदिन के अवसर पर रखी गई थी। अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोमवार को अपना 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, ऐसे में इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आए। वहीं रेखा भी अपनी दोस्त हेमा मालिनी को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचीं थीं और इसी दौरान अभिनेत्री ने स्टेज पर खूब डांस किया।



हेमा मालिनी संग रेखा ने लगाया ठुमका

हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी (Hema Malini Birthday Party) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। इसी बीच पार्टी के अंदर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो ने नेटीजेंस का दिन बना दिया है। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में हेमा मालिनी और रेखा स्टेज पर डांस करते दिख रहीं हैं। दोनों "क्या खूब लगती हो" गाने पर जमकर कमरिया मटकाई है। रेखा और हेमा का ये वीडियो बहुत ही धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका और नेटीजेंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

इन सितारों ने भी जमाया हेमा मालिनी की पार्टी में रंग

हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी बेहद ग्रैंड रही, इस पार्टी में बहुत से सितारों ने बन ठनकर अपनी हाजिरी लगाई। जैकी श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, विद्या बालन, जया बच्चन, रानी मुखर्जी, माधुरी दीक्षित, ट्विंकल खन्ना और सलमान खान समेत स्टार्स इस पार्टी का हिस्सा बने।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story