×

Rekha: पति की मौत के बाद औरत से शादी करना चाहती थीं रेखा, सालों बाद सामने आया सच

Rekha: इन दिनों बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा काफी चर्चा में है। इस बीच रेखा का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 9:33 AM GMT
Rekha: पति की मौत के बाद औरत से शादी करना चाहती थीं रेखा, सालों बाद सामने आया सच
X
Rekha (Image Credit: Instagram)

Rekha: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रेखा शुरुआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही है। इन दिनों एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि रेखा पिछले 30 सालों से अपनी सेक्रेटरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। बताया जा रहा है कि यह खुलासा रेखा की बायोग्राफी में हुआ है। हालांकि, इस बायोग्राफी को लेकर वाले राइटर ने इस बात से साफ इंकार किया है। अब इन सब खबरों के बीच रेखा का एक पुराना इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में रेखा कुछ ऐसा कहती दिख रही हैं, जिसको सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे।

महिला से शादी करना चाहती हैं रेखा

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रेखा का यह पुराना इंटरव्यू साल 2004 का है, जिसे सिमी ग्रेवाल ने लिया है। इस इंटरव्यू के दौरान रेखा से यह सवाल पूछा गया था कि क्या वह दोबारा शादी करेंगी? जिस पर रेखा ने कहा था - ''आपका मतलब है मर्द के साथ?'' रेखा की इस बात को सुनकर सिमी हंसने लगती हैं और कहती हैं - ''हां, बिल्कुल औरत से तो नहीं।'' जिस पर रेखा जवाब देती हैं - ''क्यों महिला से क्यों नहीं? वैसे मैंने मेरे दिमाग में खुद से, मेरे प्रोफेशन से और मेरे चाहने वालों से शादी कर ली है।''

विनोद मेहरा संग शादी पर क्या बोली थीं रेखा

इसी इंटरव्यू में रेखा से विनोद मेहरा संग शादी की अफवाहों पर सवाल किया गया था, जिस पर पहले रेखा ने चौंकते हुए कहा था - ''एक्सक्यूज मी...नहीं, जैसे मैंने फारुक अब्दुल्लाह से शादी की थी, आपका मतलब वही है क्या? नहीं कोई कुछ भी नहीं कह सकता है। आप मुझसे पूछ रही हैं, लेकिन मैं नहीं...यह जरूरी नहीं है। विनोद मेहरा ने हमेशा मेरा अच्छा चाहा और वह हमेशा ही मेरे बहुत करीबी रहे हैं।''

अपनी सेक्रेटरी संग रिलेशनशिप में है रेखा?

बता दें की बीते दिनों यह खबर सामने थी कि रेखा की बायोग्राफी के अनुसार, वह पिछले 30 सालों से अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बावल मच गया था, लेकिन रेखा की बायोग्राफी लिखने वाले राइटर ने अब इस बात को क्लियर किया है कि जो भी खबरें सामने आ रही हैं, वह गलत है।

रेखा की बायोग्राफी में लिव-इन रिलेशनशिप या सेक्रेटरी संग किसी भी रेलिशनशिप की चर्चा नहीं की गई है। इसी के साथ राइटर ने यह भी कहा है कि अगर मीडिया ने इस खबर को ठीक नहीं किया, तो वह कानूनी कार्रवाई जरूर करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story