×

कुछ ऐसा था Rishi Kapoor और Neetu Kapoor का वेडिंग कार्ड, अब हो रहा वायरल

Rishi Kapoor-Neetu Kapoor: सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल हो रही है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहीं है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Dec 2023 12:28 PM GMT
Rishi Kapoor-Neetu Kapoor
X

Rishi Kapoor-Neetu Kapoor Wedding card (Photo- Social Media)

Rishi Kapoor-Neetu Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को गुजरे हुए तीन साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी वह चर्चा में बने रहते हैं। नीतू कपूर अक्सर ही ऋषि कपूर को मिस करती रहती हैं और उनकी याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा करती हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की कभी पुराने तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं तो कभी इनकी लव स्टोरी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें सामने आतीं रहती हैं और अब इसी बीच सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल हो रही है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहीं है।

ऋषि कपूर और नीतू कपूर के वेडिंग इनवीटेशन कार्ड की झलक यहां देखें

ऋषि कपूर और नीतू कपूर एक समय में इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स की लिस्ट में शुमार थे। दोनों की प्रेम कहानी की चर्चा आज भी होती रहती है। नीतू और ऋषि अपने समय के पॉवर कपल कहलाते थे। वहीं अब इसी बीच इस कपल से जुड़ी कुछ ऐसी चीज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस के चेहरे खिल उठेंगे। जी हां! दरअसल सोशल मीडिया पर ऋषि और नीतू कपूर के वेडिंग इनवीटेशन कार्ड की तस्वीर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। यहां देखें झलक -

1980 में शादी के बंधन में बंधे थे ऋषि और नीतू कपूर

वायरल हो रहे वेडिंग इनवीटेशन कार्ड में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की डेट के साथ ही वेन्यू का एड्रेस लिखा हुआ भी दिखाई दे रहा है। बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर 23 जनवरी 1980 को शादी के बंधन में बंधे थे, दोनों ने लव मैरिज की थी। ऋषि कपूर से शादी के बाद नीतू कपूर ने एक्टिंग दुनिया से दूरी बना ली थी, क्योंकि वह अपना पूरा समय अपने परिवार को देना चाहती थी। हालांकि कुछ सालों के ब्रेक के बाद, अब वह दोबारा अपनी वापसी कर चुकीं हैं।


ऋषि कपूर को बेहद मिस करती हैं नीतू कपूर

अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को हमेशा के साथ अलविदा कहकर हम सबसे बेहद दूर चले गए। ऋषि कपूर को गुजरे हुए 3 साल हो चुके हैं, लेकिन अब तक नीतू कपूर ऋषि की यादों से निकल नहीं पाईं हैं। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर ऋषि की तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद करने का जिक्र करती रहती हैं। अभी हाल ही की बात है, जब बेटे रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही थी, तो भी नीतू ने ऋषि कपूर के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि काश आज आप यहां होते। ऐसे अधिकतर ही नीतू दिवंगत अभिनेता को याद करती रहती हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story