×

Ajay Devgn की रेड 2 में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, निभाएगा विलेन का रोल

Ajay Devgn Raid 2: अजय देवगन की "रेड 2" को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, इस फिल्म में बॉलीवुड के एक शानदार अभिनेता की एंट्री हुई है, जो इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएगा।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Jan 2024 7:10 AM GMT
Ajay Devgn Raid 2
X

Ajay Devgn Raid 2 (Photo- Social Media)

Ajay Devgn Raid 2: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने हाल ही में अपने चाहने वालों के साथ एक खुशखबरी साझा की थी, जी हां! दरअसल उन्होंने अपनी हिट फिल्म "रेड" के सीक्वल का ऐलान किया था। अजय देवगन की इस घोषणा के बाद उनके फैंस की खुशी देखते बन रही थी। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है, जिसे सुनने के बाद तो यकीनन आप खुशी से उछल पड़ेंगे। तो आइए बिना देर किए आपको वो खुशखबरी बताते हैं।

रेड 2 की टीम में शामिल हुए रितेश देशमुख

अजय देवगन की "रेड 2" को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, इस फिल्म में बॉलीवुड के एक शानदार अभिनेता की एंट्री हुई है, जो इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएगा। वह बॉलीवुड एक्टर कोई और नहीं, बल्कि अभिनेता रितेश देशमुख हैं। जी हां! "रेड 2" में विलेन के किरदार के लिए रितेश देशमुख को साइन किया गया है।

अजय देवगन ने किया रितेश देशमुख का स्वागत

अभिनेता अजय देवगन ने खुद रितेश देशमुख के फिल्म की टीम में शामिल होने की जानकारी दी। अजय देवगन ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में "रेड 2" की पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की, और फिर रितेश देशमुख का टीम में शानदार वेलकम किया। इन तस्वीरों में टीम के साथ रितेश देशमुख भी नजर आ रहें हैं।


इलियाना डिक्रूज का पत्ता हुआ साफ

बता दें कि "रेड" में अजय देवगन के साथ अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज नजर आईं थीं, लेकिन "रेड 2" से उनका पत्ता साफ हो चुका है, क्योंकि अजय देवगन को नई हीरोइन मिल चुकी है। जी हां! "रेड 2" में अजय देवगन के अपोजिट अभिनेत्री वाणी कपूर नजर आने वाली हैं, उनके नाम पर मेकर्स मुहर लगा चुके हैं।

15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

"रेड 2" की शूटिंग की जा रही है, खबरों के अनुसार फिल्म को मुंबई, दिल्ली, राजस्थान के साथ ही उत्तर प्रदेश के कई शहरों में फिल्माया जाएगा। मेकर्स ने फिल्म की घोषणा जिस दिन की, उसी दिन रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी भी दे दी थी। बता दें कि राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story