×

रोहित शेट्टी करेंगे पैडमेन के साथ काम, फिल्म की सफलता के लिए करेंगे ये काम

suman
Published on: 12 Dec 2018 7:22 AM GMT
रोहित शेट्टी करेंगे पैडमेन के साथ काम, फिल्म की सफलता के लिए करेंगे ये काम
X

जयपुर: निर्देशक रोहित शेट्टी 28 दिसम्बर को अपनी फिल्म ‘सिम्बा प्रदर्शित करने जा रहे है , और अगली फिल्म की तैयारियाँ शुरू भी कर दी हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’ या ‘गोलमाल’ की अगली कड़ी होगी। लेकिन रोहित शेट्टी ने समस्त कयासों पर विराम लगाते हुए इस बार बॉलीवुड की सबसे सफल अदाकार और ‘बर्डमैन’ के नाम से फेमस अक्षय कुमार के साथ काम करने वाले है। एक रिपोर्ट अनुसार रोहित शुरूआत में अक्षय कुमार के साथ फिल्म शुरू करेंगे,जो साल 2019 के अन्त तक प्रदर्शित भी हो जाएगी।

पंजाब के जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड से आज शादी रचाएंगे कपिल शर्मा

रोहित शेट्टी फिल्म उद्योग में सिर्फ दो सितारों—अजय देवगन और शाहरुख खान—पर विश्वास करते चलते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्मों में इन्हीं दो सितारों ने काम किया है। जहां शाहरुख खान के साथ रोहित शेट्टी ने चेन्नई एक्सप्रेस और दिलवाले बनाई हैं, वहीं दूसरी अजय देवगन के साथ ‘जमीन’, ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिर्टन्स’ ‘गोलमाल’ सीरीज की 4 फिल्में, ‘संडे’, ‘आल द बेस्ट’ और ‘बोल बच्चन’ जैसी फिल्मों को बनाया है। ‘जमीन’ और ‘बोल बच्चन’ में अभिषेक बच्चन और ‘आल द बेस्ट’ में संजय दत्त ने भी अहम् भूमिकाएँ निभाई हैं। ‘सिम्बा’ के लिए उन्होंने पहली बार रणवीर सिंह को लिया है, हालांकि इस फिल्म में भी अजय देवगन की विशेष भूमिका है। एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की यह नई फिल्म एक बड़ी मसाला एंटरटेनर होगी। इसमें अक्षय कुमार कुछ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी करते दिखाई देंगे। ऐसा इसलिए करेंगे ताकि फिल्म पर अच्छा खासा पैसा लगाया जा सके और हर किसी को फिल्म की सफलता से फायदा हो।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल आज मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में लेंगे 7 फेरे

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘2.0’ हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर करियर की सबसे कमाऊ फिल्म गई है। अब तक इस फिल्म के हिन्दी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर सफलता प्राप्त की है। यह पहली ऐसी फिल्म है जिसने अक्षय कुमार की सभी सफल फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। ‘2.0’ ने ‘हॉलीडे’ से लेकर ‘राउडी राठौर’ खिलाड़ी कुमार की सभी फिल्मों को पानी पिला दिया है। सूत्र ने यह जानकारी भी दी है कि अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए तारीखें भी उपलब्ध करवा दी हैं। संभवत वे फरवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसके साथ-साथ वे करण जौहर की मार्च में प्रदर्शित होने जा रही फिल्म ‘केसरी’ का प्रमोशन भी करेंगे। ‘केसरी’ अक्षय कुमार की करण जौहर के साथ पहली फिल्म है, जो सारागढ़ी के सुप्रसिद्ध ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है।

suman

suman

Next Story