×

Rowdy Rathore 2 Release Date: फिर राउडी बन धमाल मचाने आ रहे हैं अक्षय कुमार

Rowdy Rathore 2 Release Date: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'राउडी राठौर' का सीक्वल कब रिलीज होगा? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 April 2024 8:39 AM GMT
Rowdy Rathore 2 Release Date
X

Rowdy Rathore 2 Release Date (Image Credit: Social Media)

Rowdy Rathore 2 Release Date: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बीता साल काफी शानदार रहा था। पिछले साल थिएटर्स में कई बड़ी फिल्में (Bollywood Movies) रिलीज हुई और ये सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं, अब इस साल यानी 2024 में भी कई बड़ी बजट की फिल्मों के सीक्वल का बोलबाला रहने वाला है। जी हां...इस साल ‘रेड 2’, ‘दे दे प्यार दे 2’, ‘भूल भुलैया 3’, ‘सिंघम अगेन’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ जैसी कई फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं। अब इस बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'राउडी राठौर' के सीक्वल को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

बनने जा रहा है फिल्म 'राउडी राठौर' का सीक्वल (Akshay Kumar Movie Rowdy Rathore 2)

साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'राउडी राठौर' ने थिएटर्स में दर्शकों को तालिया और सीटियां बजाने पर मजबूर कर दिया था। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फिल्म दर्शकों को कितनी ज्यादा पसंद आई थी। फिल्म में रोमांस, ड्रामा, इमोशन और एक्शन भरपूर था। ऐसे में फैंस अब एक बार फिर अक्षय कुमार को राउडी अवतार में कमबैक करते देखना चाहते हैं और दर्शकों की ये इच्छा बहुत जल्द पूरी होने वाली है। जी हां...क्योंकि फिल्म 'राउडी राठौर' की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'राउडी राठौर 2'? (Akshay Kumar Movie Rowdy Rathore 2 Release Date)

खबरों की मानें, तो ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है। फिल्म के लिए तमिल डायरेक्टर पा. रंजीत से बातचीत भी की जा रही है। दरअसल, संजय लीला भंसाली और शबीना खान बीते काफी वक्त से डायरेक्टर पां रंजीत से प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। जल्द फिल्म का ऐलान कर दिया जाएगा। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स फिल्म के सीक्वल को साल 2024 के दूसरे हार्फ तक फ्लोर पर लाने वाले हैं। हालांकि, अभी इसकी रिलीज को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


अक्षय कुमार की ये फिल्में होने वाली हैं रिलीज (Akshay Kumar Upcoming Movies)

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो 'राउडी राठौर 2' के अलावा अक्षय अपनी कई फिल्मों के सीक्वल से फैन्स को एंटरटेन करने वाले हैं। एक्टर के खाते में पहले से ही ‘हाउसफुल 5’, ‘वेलकम 3’, ‘हेरा फेरी 3’ और ‘आवारा पागल दीवाना 2’ है। अब ‘राउडी राठौर 2’ को लेकर अक्षय कुमार चर्चा में बने हैं। फिलहाल, 'राउडी राठौर 2' की कास्ट फाइनल नहीं हुई है। डायरेक्टर फाइनल होने के बाद ही सीक्वल के लिए स्टार्स को अप्रोच किया जाएगा।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story