×

रुबीना दिलैक की जुड़वा बेटियों की तस्वीरें आई सामने, एक्ट्रेस ने रिवील किया अपनी बच्चियों का नाम

Rubina Dilaik Daughter Photos: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला हाल ही में माता-पिता बने हैं। कपल ने अपनी जुड़वा बेटियों की पहली झलक दिखाई है और दोनों का नाम भी बताया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 Dec 2023 8:03 AM GMT
Rubina Dilaik Daughter Photos
X

Rubina Dilaik Daughter Photos (Image Credit: Social Media)

Rubina Dilaik Daughter Photos: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला हाल ही में माता-पिता बने हैं। कुछ दिनों रुबीना दिलैक के मां बनने की खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि रुबीना ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। हालांकि, रुबीना और अभिनव ने इन खबरों को कंफर्म नहीं किया था, लेकिन अब कपल ने खुद अपनी दोनों बेटियों की झलक फैंस को दिखाई है और दोनों का नाम भी बताया है।

रुबीना दिलैक ने दिखाई अपनी बेटियों की झलक

दरअसल, रुबीना दिलैक के मां बनने और दो बेटियों को जन्म देने की खबर पहले उनकी ट्रेनर ने शेयर की थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट को एडिट करके सिर्फ 'बधाई हो' कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी बेटियों की फोटोज के साथ-साथ उनके नाम भी शेयर किए हैं। इसी के साथ रुबीना-अभिनव ने यह भी शेयर किया है कि उनकी ट्विन गर्ल के जन्म को आज 1 महीना पूरा हो चुका है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटियों की पहली झलक दिखाई है।


रुबीना ने बताया अपनी बेटियों का नाम

रुबीना ने जो फोटोज शेयर की है, उसमें रुबीना और अभिनव अपनी दोनों बेटियों को गोद में लिए खड़े नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में दोनों बेटियों के नन्हें-नन्हें हाथ दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य फोटो में वह और एक्टर अभिनव शुक्ला अपने घर बेटियों के जन्म के बाद पूजा पाठ करते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए रुबीना और अभिनव ने पोस्ट में बताया है कि उन्होंने अपनी बेटियों के नाम जीवा और एधा रखा है। फोटोज के साथ कैप्शन में कपल ने लिखा- "हम ये शेयर करते हुए बहुत खुश और उत्साहित हैं कि हमारी बेटियां जीवा और एधा आज पूरे 1 महीने की हो चुकी हैं। गुरु पूरब के खास मौके पर यूनिवर्स ने हमें बेटियों के रूप में खूबसूरत तोहफे दिए हैं।''




रुबीना से नाराज हुए फैंस

इस पोस्ट के बाद फैंस रुबीना और अभिनव को खूब बधाई दे रहे हैं, लेकिन कुछ फैंस रुबीना से काफी ज्यादा नाराज भी हैं, क्योंकि उन्होंने पहले अपनी बेटियों के जन्म के बारे में नहीं बताया। कोई कह रहा है कि - 'कबसे आपकी अनाउंटमेंट की इंतजार था, लेकिन आपने नहीं बताया।' तो किसी ने कमेंट किया- 'बहुत टाइम लगा दिया अब बता रहे हो आप।'' हालांकि, कुछ फैंस रुबीना को जमकर बधाई दे रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story