×

Rubina Dilaik बनीं दो बेटियों की मां? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, लेकिन फिर डिलीट किया पोस्ट

Rubina Dilaik: टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है। अब ऐसी खबरें हैं कि रुबीना ने दो बेटियों को जन्म दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Dec 2023 4:21 AM GMT
Rubina Dilaik बनीं दो बेटियों की मां? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, लेकिन फिर डिलीट किया पोस्ट
X

Rubina Dilaik: टीवी की मोस्ट फेमस एंड फेवरेट एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पिछले कुछ समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फैंस इस गुड न्यूज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस बीच ऐसी खबर सामने आई है कि रुबीना ने दो बेटियों को जन्म दिया है। दरअसल, ऐसा पोस्ट उनके ट्रेनर ने किया है। हालांकि, कुछ देर के बाद उनकी ट्रेनर ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। अब ऐसे में हर किसी को रुबीना दिलैक की तरफ से प्रॉपर कंफर्मेशन का इंतजार है।

रुबीना दिलैक ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म?

दरअसल, रुबीना दिलैक की ट्रेनर ज्योति पाटिल ने अपने इंस्टाग्राम पर रुबीना और अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस पोस्ट के कैप्शन में पहले उन्होंने रुबीना को बधाई देते हुए लिखा था- 'जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। बधाई हो रुबीना।' हालांकि, इस पोस्ट को बाद में ज्योति ने एडिट करके कैप्शन में केवल 'बधाई हो' लिख दिया। ऐसे में अब रुबीना दिलैक को लेकर इस जानकारी का उनके फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। फिलहाल, रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने इस बारे में ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। ऐसा समझा जा रहा है कि जल्द ही कपल इसे लेकर ऑफिशियल कन्फर्मेशन देगा।

अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को शेयर करती थीं रुबीना

रुबीना दिलैक भले कुछ समय से टीवी से दूर थीं, लेकिन वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्रनेंसी की पूरी जर्नी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। अपनी प्रेग्रनेंसी के नौवें महीने में उन्होंने फैंस को बताया था कि उन्हें जुड़वा बच्चे होंगे। ऐसा समझा जा रहा है कि कपल खुद ऑफिशियल कन्फर्मेशन करना चाहता है। हो सकता है कि वो फैंस के साथ उनके नाम भी साझा करें। बता दें कि रुबीना दिलैक ने सितंबर में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर सबको सरप्राइज कर दिया था। यही नहीं, रुबीना दिलैक की बहन भी प्रेग्रनेंट हैं। वो भी मां बनने वाली हैं। बहन रोहिणी दिलैक की प्रेग्नेंसी की खबर भी रुबीना दिलैक ने ही अनाउंस की थी।

साल 2018 में की थी रुबीना-अभिनव ने शादी

रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला से जून 2018 में शादी की थी। इसके बाद कपल बिग बॉस भी गया था। बिग बॉस में रुबीना दिलैक ने शानदार खेल दिखाया था और विनर रही थीं। हालांकि, आपसी मसले पर दोनों के बीच बिग बॉस जाते वक्त तनाव था, ऐसा लग रहा था कि दोनों का रिश्ता टूट जाएगा। पर बिग बॉस के दौरान दोनों फिर से करीब आए और उन्होंने बाहर आकर स्वीकारा कि इसके चलते उनका रिश्ता बच गया। खैर, अब तो बस हमें और फैंस को रुबीना के कंफर्मेशन का इंतजार है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story