×

Rubina Dilaik Video: अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर क्यों लोगों को कन्फ्यूज कर रहीं हैं रुबीना, क्या हो सकती है इसकी वजह

Rubina Dilaik Video: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक को लेकर पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहें हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 12 Sep 2023 10:04 AM GMT
Rubina Dilaik
X

Rubina Dilaik (Photo- Social Media) 

Rubina Dilaik Video: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक को लेकर पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहें हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। सामने आई उनकी कई लेटेस्ट तस्वीरों में उनका बेबी बंप दिखाई दिया था, जिसके बाद से ही चर्चा तेज हो गई है कि रूबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी कमर मटकाकर डांस कर रहीं हैं, इस वीडियो को देख यह भी चर्चा होने लग गई है कि अगर रुबीना प्रेग्नेंट होती तो इस तरह से डांस नहीं करतीं।

आखिर किस वजह से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों को कन्फ्यूज कर रहीं हैं रुबीना

इन दिनों टेलीविजन की गलियारों में रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी के तुल पकड़ा हुआ है, फैंस को तो पूरा यकीन हो चुका है कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं, लेकिन फिर भी अबतक वह इस गुड न्यूज को पूरी दुनिया से छुपा कर रखी हुईं हैं। जहां किसी तस्वीर में रुबीना के चेहरे का ग्लो देख उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास बढ़ जाते हैं, वहीं अब उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद तो लग ही नहीं रहा है कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं।


वीडियो में जमकर डांस करते नजर आईं रुबीना दिलैक

मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना एक रूम में जमकर अपनी कमरिया मटकाते नजर आ रहीं हैं। हालांकि ये वीडियो बैक से लिया गया है, ऐसे में उनका बेबी बंप बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है। रुबीना के इस वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है, वे समझ नहीं पा रहें हैं कि आखिरकार चल क्या रहा है। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि रुबीना जान बूझकर लोगों को कन्फ्यूज कर रहीं हैं।

रुबीना के इस वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसे देख फैंस हैरान हो गए हैं और जमकर रिएक्शन भी दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "आप लोगों को कन्फ्यूज कर रहीं हैं कि आप प्रेग्नेंट हैं या नहीं। लेकिन मुझे पता है कि आप प्रेग्नेंट हैं।" दूसरे ने लिखा, "रुबी आप प्रेग्नेंट हो, डांस मत करो, बेबी के लिए अच्छा नहीं है।" तीसरे ने लिखा, "प्रेग्नेंट नहीं हो क्या?" चौथे ने कहा, "मैंने एक स्टोरी में आपका बेबी बंप साफतौर पर देखा था, तो पक्का ये पुराना वीडियो है। कोई कन्फ्यूजन नहीं है।" वहीं एक अन्य ने तो लिख दिया कि आप कन्फ्यूज क्यों कर रही हो।" इसी तरह रुबीना के फैंस और नेटीजेंस हर कोई कन्फ्यूज है, फिलहाल अब इस कन्फ्यूजन को तो सिर्फ और सिर्फ रुबीना ही दूर कर सकती हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story