×

TRAILER: यह वेबसाइट करवाती है भागे हुए लोगों की शादी, आप भी कर सकते हैं अप्लाई?

By
Published on: 6 Jan 2017 9:56 AM GMT
TRAILER: यह वेबसाइट करवाती है भागे हुए लोगों की शादी, आप भी कर सकते हैं अप्लाई?
X

running shadi.com

मुंबई: ज़रा सोचकर देखिए कि आप अगर भागकर शादी करना चाहते हैं और इसमें भी आपकी हेल्प करने के लिए कोई वेबसाइट आ जाए, तो शायद आपकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपने लव मैरिज, अरेंज मैरिज और कोर्ट मैरिज के बारे में तो फ़िल्में देखी होंगी, लेकिन जल्द ही आपको एक ऐसी फिल्म देखने को मिलेगी, जिसमें स्टार्स भागे हुए लोगों की शादियां करवाएंगे।

जी हां, जल्द ही डायरेक्टर अमित रॉय फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में उन शादियों की कहानियां दिखाई गई हैं, जिनकी शादी भाग-भाग कर करवाई गई है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' में तापसी पन्नू और अमित साद लीड रोल में हैं। यह दोनों लड़के-लड़कियों की भगा-भगा कर शादी करवाते हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म का कांसेप्ट दूसरी फिल्मों से अलग है। इस वजह से इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसे सुजीत सरकार ने प्रोड्यूस किया है।

दरअसल फिल्म में लोगों की भगाकर शादी करवाना सोशल सर्विस नहीं बल्कि दो दोस्तों के दिमाग की खुराफात है। जो इसे अपना बिजनेस बना लेते हैं। नया मोड़ तब आता है, जब दूसरों की शादी करवाते-करवाते अमित साद को तापसी पन्नू से प्यार हो जाता है। ओवरआल फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' एंटरटेनमेंट का फुल तड़का है। यह फिल्म 3 फ़रवरी 2017 को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' का ट्रेलर

Next Story