×

Ram Lalla Pran Pratishtha के लिए अयोध्या पहुंचे सचिन तेंदुलकर, साउथ सुपरस्टार राम चरण भी हुए रवाना

Ram Lalla Pran Pratishtha: अब तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स अयोध्या पहुंच चुके हैं। इस बीच अब सचिन तेंदुलकर, साउथ सुपरस्टार राम चरण समेत कई सेलेब्स अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Jan 2024 4:31 AM GMT
Ram Lalla Pran Pratishtha
X

Ram Lalla Pran Pratishtha (Image Credit: Social Media)

Ram Lalla Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अब केवल कुछ घंटों का वक्त बचा है। ऐसे में कई बड़े-बड़े राजनेता, बिजनेसमैन, क्रिकेटर व सिनेमाई जगत के सितारे अयोध्या पहुंच चुके हैं। इस बीच फेमस क्रिकेट सचिन तेंदुलकर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं। बता दें कि सचिन को कार्यक्रम के लिए निमंत्रण दिया गया था। वहीं, साउथ सुपरस्टार राम चरण भी अपने पिता चिरंजीवी के साथ अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं।

अयोध्या पहुंचे सचिन तेंदुलकर

दरअसल, सचिन तेंदुलकर आज सुबह मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हुए थे और अब अयोध्या पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर सचिन का वीडियो सामने आया है, जिसमें महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट अयोध्याधाम पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान सचिन तेंदुलकर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आ रहे थे। बता दें कि सचिन के साथ-साथ कई और भी क्रिकेटर्स को आमंत्रित किया गया था, जिनमें से विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले और वेंकटेश प्रसाद अयोध्या पहुंच चुके हैं।

राम चरण पिता चिरंजीवी संग अयोध्या के लिए हुए रवाना

अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स अयोध्या पहुंच चुके हैं और कई अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं। इस बीच साउथ सुपरस्टार राम चरण भी अपने पिता चिरंजीवी के साथ अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्हें सोमवार को सुबह हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि साउथ इंडस्ट्री से रजनीकांत, धनुष और पवन कल्याण भी अयोध्या पहुंच चुके हैं।

ये बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे अयोध्या

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, अनु मलिक, सिंगर शंकर महादेवन, शेफाली शाह, रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम, राम दिर, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल अयोध्या में मौजूद हैं। इसके अलावा कई सेलेब्स अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं और जल्द अयोध्या पहुंच राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story