×

Saif Ali Khan : पैप्स पर बुरी तरह भड़के सैफ अली खान, वायरल हुई वीडियो

Saif Ali Khan : बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान मीडिया को हमेशा से ही काम तवज्जो देते हुए दिखाई देते हैं। एक बार फिर उन्हें गुस्सा करते देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 7:30 AM GMT
Saif Ali Khan got angry to paparazzi
X

Saif Ali Khan got angry to paparazzi (Photos - Social Media)

Saif Ali Khan : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उन्हें न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए फैमिली के साथ एंजॉय करते देखा गया था। यहां से एक्ट्रेस को कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा गया था। अब एक बार फिर एक्ट्रेस को अपने पूरे परिवार के साथ देखा गया। करीना और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह भी उनके साथ मौजूद थे। इस दौरान सैफ अली खान ने जो व्यवहार किया वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल वो मीडिया पर भड़कते हुए दिखाई दिए।

सैफ अली खान को आया गुस्सा

करीना कपूर और सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान को गुस्सा करते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस को बहुत कूल लुक में देखा गया। अपने विंटर लुक में वह काफी कमाल की लग रही थी। सैफ अली खान जब अपने छोटे बेटे के साथ जा रहे थे तब उन्हें पैप्स पर गुस्सा करते हुए देखा गया। दरअसल सभी यहां पर तस्वीर क्लिक कर रहे थे जिसके बाद सैफ को अचानक से गुस्सा आ गया। सैफ अली खान यह कहते हुए दिखाई दिए कि बच्चे यहां पर फुटबॉल खेल रहे हैं आप इसे फिल्मी इवेंट मत बनाइए। अपने इस वीडियो के कारण सैफ काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं।



फैंस ने किया सपोर्ट

सैफ अली खान का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। ज्यादातर लोग एक्टर की बात से सहमत नजर आए कि मीडिया को पर्सनल लाइफ में इतना ज्यादा दखल नहीं देना चाहिए। एक यूजर ने कहा इन्होंने बिल्कुल सही कहा है। कई सारे कमेंट वीडियो पर आए है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story