×

सैफ ने बताया- कौन है वो 'शख्स' जिसके बिना अधूरा है 'BOLLYWOOD'

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का कहना है कि फिल्मकार करण जौहर की उपस्थिति के बिना बॉलीवुड अधूरा है। सैफ अगले महीने न्यूयॉर्क में होने जा रहे 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवाॅर्ड्स (आईफा) में करण के साथ मेजबानी करेंगे।

tiwarishalini
Published on: 19 Jun 2017 2:09 PM GMT
सैफ ने बताया- कौन है वो शख्स जिसके बिना अधूरा है BOLLYWOOD
X
सैफ ने बताया- कौन है वो 'शख्स' जिसके बिना अधूरी है इंडियन फिल्म इंडस्ट्री

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का कहना है कि फिल्मकार करण जौहर की उपस्थिति के बिना बॉलीवुड अधूरा है। सैफ अगले महीने न्यूयॉर्क में होने जा रहे 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवाॅर्ड्स (आईफा) में करण के साथ मेजबानी करेंगे।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: ‘रामू’ लेकर आए हैं पहली शॉर्ट फिल्म, मेरी बेटी ‘Sunny Leone’ बनना चाहती है

सैफ सोमवार को आईफा 2017 के लिए आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एक्टर वरुण धवन और करण जौहर के साथ शामिल हुए। सैफ ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री करण जौहर के बिना अधूरी है।"

यह भी पढ़ें ... ये कैसा ओम शांति ओम! सोफिया का पति के साथ हॉट Intimate वीडियो, कहा- जागो बच्चों…

जब मीडियाकर्मियों ने यह बयान देने का कारण पूछा तो सैफ ने मजाकिया लहजे में कहा, "'बाहुबली..' क्या आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की इनके बगैर कल्पना कर सकते हैं? वह उन धमनियों में से एक हैं जिनमें फिल्म इंडस्ट्री का ब्लड सर्कुलेट होता है।"

सैफ के बगल में बैठे करण ने इस टिप्पणी के लिए उनका आभार जताया। एक मेजबान के रूप में अपने सफर के बारे में करण ने कहा, "मुझे अहसास हुआ कि मैंने साल 2000 से शो की मेजबानी करनी शुरू की थी।

17 साल हो गए! मुझे खुशी है कि हर साल मैं यह काम पाने में कामयाब रहा! अनुभव हमेशा शानदार रहा है क्योंकि जब भी मैं मंच पर मौजूद होता हूं, इसका लुत्फ उठाता हूं।"

यह भी पढ़ें ... PHOTOSHOOT: इन तस्वीरों में करीना की खूबसूरती को देख चांद को भी हो जाए रश्क, क्या आपने देखा?

करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' आईफा अवार्ड के लिए नामांकित होने वाली मुख्य फिल्मों में से एक है।

उनसे जब पूछा गया कि क्या वह घबराए हुए हैं, तो उन्होंने कहा कि जीतना शानदार होता है, लेकिन ना जीतने पर इसकी ज्यादा परवाह नहीं करनी चाहिए।

सैफ ने यह भी कहा कि वह अभिनेता शाहरुख खान के साथ एक शो की मेजबानी करना चाहते हैं क्योंकि यह मजेदार होगा।

यह भी पढ़ें ... PHOTOSHOOT: इन तस्वीरों में करीना की खूबसूरती को देख चांद को भी हो जाए रश्क, क्या आपने देखा?

वरुण ने कहा कि वह उन्हें और शाहरुख को पर्दे पर एक साथ काम करते देखना पसंद करेंगे। आईफा समारोह 14-15 जुलाई को न्यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में होगा।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story