×

Salman Khan और Ritesh Deshmukh ने काला चश्मा लगाकर एक मराठी गाने पर लगाएं ठुमके

Ved Lavlay Marathi Song Video: एक्टर सलमान खान ने रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी इस पहली फिल्म में "वेद लवले" गाने में अपनी एक स्पेशल अपीयरेंस दर्ज कराई है।

Anushka Rati
Published on: 20 Dec 2022 6:03 PM GMT
Salman Khan और Ritesh Deshmukh ने काला चश्मा लगाकर एक मराठी गाने पर लगाएं ठुमके
X

Ved Lavlay Marathi Song (image: social media)

Ved Lavlay Marathi Song Video: सलमान खान ने रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म "वेद लवले" में एक स्पेशल अपीयरेंस में शामिल हुए। एक्टर सलमान खान ने एक बार फिर रितेश के लिए एक एक्सेप्शन बनाया और उनके साथ "वेद लवले" गाने पर डांस किया। बता दें कि सलमान खान इस मराठी गाने में भाऊ के रूप में दिखाई दिए हैं और रितेश के कैरेक्टर को दोस्ताना सलाह देते हैं। इससे पहले, रितेश देशमुख ने मराठी फिल्म "लाइ भारी" जो साल 2014 में कैमियो किया था जिसमें रितेश ने भी काम किया था।

देखिए इंस्टाग्राम पोस्ट

मराठी गीत "वेद लवले" को अजय-अतुल ने कंपोज्ड और लिखा है। विशाल ददलानी और अजय गोगावले ने ट्रैक गाया है। गाने की शुरुआत सलमान के एंट्री करने से होती है, जिसमें उनका अब जाना-पहचाना नीला और सिल्वर ब्रेसलेट है। इसके बाद उन्होंने अपनी नीली टी-शर्ट और जींस के ऊपर मैरून रंग की चेक वाली शर्ट पहन लिया।

इस गाने का सबसे यादगार हिस्सा वह है जब दोनों अपनी पिछली जेब में चश्मा रखते हैं और उसे फील करवाते हैं। दोनों भरे हुए गिलास के साथ थोड़ा मस्ती भरी डांस करते हैं और फिर एक दूसरे का ड्रिंक लेते हैं। ट्विटर के कमेंट्स में सलमान और रितेश के कई फैंस ने उनके इस गाने की तारीफ किया है। जहां एक पर्सन ने कहा, "सुपर फन और एंटरटेनिंग सॉन्ग, यह न केवल सॉन्ग के लिए बल्कि आपके और इसमें एसके कॉम्बो और स्टाइल के लिए दिल जीत रहा है।" दूसरे फैन ने कहा, "भाई और भाऊ सुपरहिट गाना... प्यारा।" जबकि एक दूसरे फैन ने कहा, "आपके भाऊ लव गुरु #SalmanKhan #VedLavlay हैं।"

गाने का टीजर शनिवार को रितेश के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, "भाऊ चा बर्थडे आहे - @riteishd गिफ्ट टू बंता है। आनंद लें।" रितेश ने वापस कमेंट किया की, "भाऊ मेरे प्यारे भाऊ - मेरे पास यह जाहिर करने के लिए कोई शब्द नहीं है कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं।"

ये मराठी फिल्म "वेद" दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिया शंकर, अशोक सराफ और शुभंकर तावड़े भी फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म जेनेलिया की मराठी फिल्मों में भी शुरुआत करती है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story